पहले पीटा, फिर डाली आंखों में मिर्ची…जयपुर में दिनदहाड़े डेयरी एजेंट से लूटे 15 लाख!

प्रदेशभर में राजस्थान पुलिस के ऑपरेशन वज्र प्रहार के बावजूद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद है। राजधानी जयपुर में दिन दहाड़े 15 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है।

Big robbery in Jaipur

Big robbery in Jaipur : जयपुर। प्रदेशभर में राजस्थान पुलिस के ऑपरेशन वज्र प्रहार के बावजूद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद है। राजधानी जयपुर में दिन दहाड़े 15 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। मुहाना थाना इलाके में बदमाश एक कैशियर की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर 15 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शहरभर में नाकेबंदी करवाई। लेकिन, अभी तक लूटेरों को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

नारेडा फागी के रहने वाले 44 वर्षीय कालूराम कुमावत ने पुलिस को बताया कि वह डेयरी बूथोां पर दूध के पैसों का कलेक्शन का काम करता हैं। आज सुबह वह तीन दिन के दूध का कलेक्शन लेकर कंपनी जा रहा था। तभी अरबना ज्वैलर्स के समीप बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

जैसे ही वह कंपनी की तरफ जा रहा था, तभी बाइक सवार एक युवक ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया। ऐसे में वह खुद को संभालने में लग गया और दर्द के मारे चिल्लाने लगा। लेकिन, इससे पहले ही बाइक सवार लूटेरे रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बैग में 15 लाख रुपए थे।

तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक लूट की वारदात को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया। बाइक पर सवार तीन बदमाश पहले से ही घात लगाकर अरबना ज्वैलर्स की दुकान के पास बैठे हुए थे। आरोपियों ने पहले डेयरी बूथ का कलेक्शन करने वाले कालूराम के साथ मारपीट की और फिर आंखों में मिर्ची डालकर 15 लाख रुपए कैश से भरा बैग लेकर भरार हो गए।

जांच में सामने आया है कि इन बदमाशों ने नकाब पहन रखा था, ताकि कोई इनको नहीं पहचान सकें। लेकिन, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ताकि बाइक के नंबरों के आधार पर आरोपियों तक पहुंचा जा सकें।

पुलिस ने करवाई शहरभर में नाकेबंदी

इधर, लूट की सूचना मिलते ही मुहाना थाना पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित से पूछताछ के बाद पुलिस ने शहरभर में नाकेबंदी करवाई। साथ ही पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। खुद डीसीपी साउथ योगेश गोयल लगातार पूरे मामले की मॉनिटरिंग में लगे हुए है। लेकिन, कई घंटे बीत जाने के बाद भी लूटेरों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।

ये खबर भी पढ़ें:-‘आंधी जब धमकती है, दिन-रात बदल देती है’…चुनावों से पहले नारी शक्ति पर दांव! वसुंधरा ने भरी हुंकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *