राजसमंद में नाबालिग से दरिंदगी…आरोपियों ने अपहरण कर किया गैंगरेप, गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को रोती मिली पीड़िता

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी दो युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम…

New Project 2024 01 15T124453.905 | Sach Bedhadak

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी दो युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसे सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए। शनिवार शाम को पीड़िता रोती-बिलखती हुई पुलिस को दिखी और आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर रविवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। देवगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजसमंद एसपी सुधीर जोशी के ने बताया कि देवगढ थाना क्षेत्र में शनिवार शाम 4 बजे एक नाबालिग लड़की (17) से दो बदमाशों ने किडनैप कर उसका गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। देवगढ़ थाना पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

पुलिस टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए शनिवार रात को कई स्थानों पर दबिश दी। पुलिस ने रविवार को आरोपी गोवर्धन सिंह (23) निवासी टिकरवास और चन्दन सिंह उर्फ चंदू (22) निवासी लसानी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने युवकों से मोबाइल भी जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चन्दन सिंह ड्राइवर है और उसके खिलाफ पहले भी चोरी का मामला दर्ज है। वहीं उसका दोस्त गोवर्धन मजदूरी करता है।

पीड़िता ने थाने में रोते हुए आपबीती सुनाई…

देवगढ थानाधिकारी कमलेद्र सिंह ने बताया कि शनिवार शाम को पुलिस के दो जवानों को गश्त के दौरान सड़क पर एक नाबालिग लड़की रोती हुई दिखाई दी। पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ कर उसके पिता को भी बुलाया। लड़की को देवगढ़ पुलिस थाने पर लेकर गए। लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई।

पुलिस की पूछताछ में पीड़िता ने रोते हुए बताया कि दो युवक उसको जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर लेकर गए। इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी से उससे साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों का एक अन्य साथी मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाता रहा। पीड़िता से गैंगरेप कर दोनों आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।