लॉरेंस बिश्नोई और गोदारा गैंग के 13 ठिकानों पर छापेमारी, पुलिस ने 7 सदस्यों को किया गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi Gang: राजस्थान पुलिस की जोधपुर रेंज में फलोदी पुलिस ने लॉरेंस विश्नोई गैंग और रोहित गोदारा से जुड़े लोगों के खिलाफ विशेष धरपकड़…

New Project 2024 01 28T154000.702 | Sach Bedhadak

Lawrence Bishnoi Gang: राजस्थान पुलिस की जोधपुर रेंज में फलोदी पुलिस ने लॉरेंस विश्नोई गैंग और रोहित गोदारा से जुड़े लोगों के खिलाफ विशेष धरपकड़ अभियान के तहत 13 स्थानों पर छापेमारी की। पुलिस ने गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की।

फलोदी पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार सुबह लोहावट, भोजासर और मटोरा समेत कई इलाकों के 13 ठिकानों पर छापेमारी की।

फलोदी एसपी हनुमान प्रसाद ने बताया, ‘खुफिया जानकारी की पुष्टि के बाद हम शुक्रवार सुबह 13 ठिकानों पर छापे मारकर बिश्नोई और गोदारा गिरोह से जुड़े सात सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफल रहे।’ पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो वाहन भी जब्त किए, जिनमें से किसी पर भी नंबर प्लेट नहीं थी।

एसी हनुमान प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में लोहावट का कुख्यात बदमाश मनीष बिश्नोई भी शामिल है, जिसके खिलाफ 27 मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए 6 बदमाशों राजू ढाका, अशोक उर्फ मंत्री, विकास दलानी, अनिल राव, संतोष उर्फ संगीर विश्नोई, नरेश विश्नोई शामिल हैं। इनमें नरेश को छोड़कर बाकी सभी आरोपियो के खिलाफ किसी न किसी तरह के आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।