राजस्थान में अब ‘भजनराज’…360 डिग्री घूम गई परिवार की जिंदगी, पड़ोसियों से पत्नी बोलीं- अब CMR में मिलेंगे

जयपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक से पहले हुए फोटो सेशन में आखिरी पंक्ति में बैठे भजनलाल आज सूबे के पहले व्यक्ति बन गए हैं.

sach 1 93 | Sach Bedhadak

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma: किसी ने सच ही कहा है कि किस्मत बदलते कभी देर नहीं लगती और भगवान ने हर किसी की तकदीर पहले से कुछ ना कुछ लिखा है जो बस सही समय की परीणीति में बंधा है. कुछ ऐसी ही कहानी राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की है जिनकी जिंदगी महज एक शाम में बदल गई और एक घोषणा के बाद उनका परिवार आम से सबसे खास हो गया. कहां जयपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक से पहले हुए फोटो सेशन में आखिरी पंक्ति में बैठे भजनलाल आज सूबे के पहले व्यक्ति बन गए हैं.

भजनलाल के परिवार के लोगों ने कभी सोचा नहीं था कि उनकी जिंदगी महज एक ही दिन 360 डिग्री घूम जाएगी. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के जमीनी कार्यकर्ता, संगठन के अनुशासित सिपाही और पार्टी के प्रति निष्ठावान भजनलाल पहली बार के विधायक हैं और कल सूबे के मुखिया की शपथ लेंगे.

बता दें कि जयपुर के मालवीय नगर के बालाजी टॉवर-3 में एक 2 बीएचके डूप्लेक्स फ्लैट में रहने वाले भजनलाल के परिवार के लोग किसी आम दिन की तरह ही 12 दिसम्बर को शाम 4.30 बजे अपने अपने कामों में लगे थे लेकिन उनके घर से बामुश्किल 10 किलोमीटर दूर हुए एक ऐलान ने उनका जीवन हमेशा के लिए बदल दिया. अब भजनलाल शर्मा मुख्यमंत्री बन चुके थे जिसके बाद सीएम की पत्नी और दोनों बेटे भी आम से खास हो गए.

4 बीघा में फैले CMR में शिफ्ट होगा परिवार

जानकारी के मुताबिक जब 13 दिसंबर को भजनलाल के सीएम पद का ऐलान होने के बाद उनके दोनों बेटे सेल्फी के लिए कैमरों से घिर गए और बालाजी टॉवर के अपार्टमेंट में लोगों का मजमा लग गया जहां उनके पैतृक गांव अटारी और भरतपुर से गाड़ियां भरकर जयपुर पहुंचने लगी. इसके अलावा भजनलाल की पत्नी और उनके बेटों के फोन लगातार घनघनाने लगे.

हालांकि सुरक्षा कारणों के चलते उनके परिवार को एक दिन बाद ही मालवीय नगर स्थित बालाजी टावर अपार्टमेंट में 2100 वर्ग फीट में बने डुप्लेक्स फ्लैट से सहकार मार्ग पर बिजली विभाग के गेस्ट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया. सीएम भजनलाल की पत्नी गीता को महिला पुलिसकर्मी घेरा बनाकर ले गई. मालूम हो कि सिविल लाइंस इलाके में बना सीएमआर 4 बीघा में फैला हुआ है.

‘अब CMR में मिलेंगे दोस्तों’

वहीं बताया जाता है कि सीएम भजनलाल की पत्नी गीता हर दिन अपने फ्लैट के आसपास पड़ोसी महिलाओं से मिलती थी और वहीं किटी पार्टी भी किया करती थी. अपना फ्लैट छोड़ने से पहले गीता शर्मा ने कहा कि वह केवल वहां से थोड़ा दूर शिफ्ट हो रही है लेकिन मुलाकातों का सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा और वह अपनी महिला दोस्तों को सीएम हाउस बुलाया करेंगी.