प्रेमिका ने की बेवफाई… इसलिए उतारा मौत के घाट, आरोपी बोला-हत्या का कोई अफसोस नहीं

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में विवाहिता की चाकू मारकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने हत्या…

New Project 2023 05 17T195613.017 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में विवाहिता की चाकू मारकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी को दबोच लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या करने की वारदात कबूल की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतका पिछले ढ़ाई साल से उसके साथ रिलेशनशिप में थी और उसने अन्य युवक के कारण उससे बेवफाई की। जिसे वह सहन नहीं कर सका और उसने हत्या कर दी। एएसपी आईपीएस सुशील बिश्नोई ने हत्या की वारदात का पर्दाफाश करते हुए बताया कि मंगलवार को पुलिस चौकी के पास एक महिला को चाकू मार दिया गया था। इसके बाद जेएलएन अस्पताल लाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

मामले की जानकारी में सामने आया कि प्रेम-प्रसंग के चलते ही धौलाभाटा निवासी कीर्ति चौहान की हत्या की गई थी। हत्या करने वाला कोई और नहीं उसका प्रेमी विवेक सिंह उर्फ विवान था। इस संबंध में मृतका के मित्र प्रोफेसर अनिल शर्मा ने ही पुलिस को रिपोर्ट दी। जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी विवेक सिंह को गिरफ्तार करने के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया गया। टीम ने मदार के नेहरू नगर की पहाड़ी से आरोपी विवेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने कीर्ति चौहान द्वारा उसके साथ बेवफाई करने से खफा होकर यह वारदात करना कबूल किया है। आरोपी से हत्या की वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

New Project 92 | Sach Bedhadak

हत्यारे ने क्या कहा…

हत्या के आरोपी विवेक सिंह उर्फ विवान ने मीडिया के सामने कबूल किया कि कोरोना काल के पहले से कीर्ति उसके संपर्क में सोशल मीडिया के जरिए आई। इसके बाद से वह दोनों रिलेशनशिप में थे। कीर्ति ने उससे आईफोन व महंगे महंगे उपहार तो लिए ही साथ ही कई बार फोन पे से रुपए भी ट्रांसफर कराए। वह कीर्ति को बहुत प्यार करता था। उसने हाथ पर भी उसके नाम का टेटू गुदवा रखा है। कीर्ति ने उससे शादी करने तक का वादा किया था। कीर्ति ने एक माह से उसे इग्नोर करना शुरू कर दिया। इसका कारण वह खुद को समय नहीं मिलने की बात कहती थी, लेकिन जब उसने पता किया तो सामने आया कि इंजीनियरिंग कॉलेज का प्रो. अनिल शर्मा उसके संपर्क में आ गया है। कीर्ति ने अनिल शर्मा को उसके द्वारा परेशान करने की बात कही। जिस पर उनकी फोन पर भी कहासुनी हुई। अनिल ने उसे कीर्ति के सामने बात करने के लिए जायका रेस्टोरेंट बुलाया। जहां पर दोनों की बातचीत हुई, लेकिन अनिल ने उसे कीर्ति से दूर रहने की बात कही साथ ही गालीगलौच भी किया। जिससे बाद गुस्से में आकर उसने कीर्ति को मौत के घाट उतार दिया।

कीर्ति को उसके किए की सजा दी…

आरोपी ने कहा कि उसने कीर्ति को काफी समय पहले ही कह दिया था कि वह सिर्फ उसकी है। वह किसी और की होने नहीं देगा। अब कीर्ति जब बेवफाई पर उतर आई तो उसने यह कदम उठा लिया। आरोपी विवान ने कहा कि इस वारदात का उसे जरा भी अफसोस नहीं है। वह खुशी खुशी जेल जाएगा, लेकिन उसके दिल में यह सुकून है कि उसने कीर्ति को उसके किए की सजा दे दी।

11 साल पहले मृतका ने की थी लव मैरीज…

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका कीर्ति मूल रूप से बीकानेर की रहने वाली है। उसने वर्ष 2012 में अजमेर निवासी मनोज चौहान उर्फ सूरज से लव मैरीज की थी। इसके बाद दोनों के परिजन ने 2013 में दोनों की विधि विधान से शादी करवा दी। इसके बाद से वह अजमेर ही रह रही है। मृतका निजी स्कूल में टीचर थी। उसके एक सात साल की बेटी भी है। उसका पति मनोज चेक अनादरण के मामले में जेल में बंद है।

यह खबर भी पढ़ें…

प्रेम-प्रसंग के चलते विवाहिता को उतारा मौत के घाट, चाकू से हमला कर हत्यारा हुआ फरार

अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित नाका मदार चौकी के पास मंगलवार को विवाहिता को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। इसके बाद आरोपी स्कूटी से फरार हो गया। प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करने की बात पुलिस के सामने आई है। कुंदन नगर निवासी प्रत्यक्षदर्शी पिंटू सांखला ने बताया कि वह नाका मदार चौकी के पास चाय पी रहे थे। तभी स्कूटी पर आई एक युवती का पीछा करते हुए एक युवक आया। उसने आते ही युवती पर चाकू से सीने पर कई वार कर दिए। युवती को लहुलुहान हालत में छोड़कर आरोपी स्कूटी लेकर फरार हो गया। सांखला ने कहा कि उन्होंने आरोपी को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह भागने में सफल रहा। इसके बाद वह युवती को कार में लेकर जेएलएन अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। (पूरी खबर पढ़ें)

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *