Rajasthan Election 2023: राजस्थान भाजपा कोर ग्रुप की आज दिल्ली में बैठक, उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पर मंथन!

इस साल होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव (राजस्थान चुनाव 2023) के लिए बीजेपी कोर ग्रुप की अहम बैठक शनिवार शाम दिल्ली में होने जा रही है। इस बैठक में केंद्रीय नेतृत्व के साथ ही प्रदेश के शीर्ष नेता शामिल होंगे।

Youtube Thum 9 | Sach Bedhadak

Delhi News: इस साल होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव (राजस्थान चुनाव 2023) के लिए बीजेपी कोर ग्रुप की अहम बैठक शनिवार शाम दिल्ली में होने जा रही है। इस बैठक में केंद्रीय नेतृत्व के साथ ही प्रदेश के शीर्ष नेता शामिल होंगे। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के घर पर राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी, राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ मौजूद है। इस बैठक में चुनाव की रणनीति तय की जाएगी और विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार भी तय किए जाएंगे।

प्रह्लाद जोशी के आवास पर भी बैठक

आपको बता दें कि कोर ग्रुप की बैठक से पहले बीजेपी चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी के आवास पर भी बैठक हुई थी। जिसमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे प्रह्लाद जोशी के आवास पर मौजूद रही। इस बैठक के बाद प्रह्लाद जोशी जेपी नड्डा के आवास पर पहुंच गए हैं। आज दिल्ली में अर्जुन मेघवाल के साथ ही बाबा बालकनाथ ने प्रह्लाद जोशी से मुलाकात की।

28 सितंबर को जयपुर में हुई थी बैठक

गौरतलब है कि 28 सितंबर को जयपुर में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई थी। इसमें राज्य के गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत राज्य के तमाम बीजेपी नेता मौजूद रहे. इस दौरान आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा हुई और प्रदेश की कमजोर सीटों पर नेताओं से भी बातचीत हुई।