Rajasthan Election 2023 : AAP की दूसरी लिस्ट में 21 प्रत्याशियों के नाम, अब तक चुनावी रण में 44 उम्मीदवार

Rajasthan Election 2023 : जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी…

arvind kejriwal

Rajasthan Election 2023 : जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। आम आदमी पार्टी राजस्थान की दूसरी लिस्ट में 21 प्रत्याशियों के नाम है। आप की पहली लिस्ट में 23 उम्मीदवारों के नाम थे। दूसरी लिस्ट जारी होने के साथ ही आप ने 200 में 44 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है।

आम आदमी पार्टी की ओर से शनिवार सुबह दूसरी लिस्ट जारी की गई। जिसमें बीकानेर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र से मनीष शर्मा, रतनगढ़ से डॉक्टर संजू बाला, सीकर से झाबर सिंह खीचड़, शाहपुरा से रामेश्वर प्रसाद सैनी, चौंमू से हेमंत कुमार कुमावत, सिविल लाईंस से अर्चित गुप्ता, बस्सी से रामेश्वर प्रसाद जंड, बहरोड़ से एडवोकेट हरदान सिंह गुर्जर, रामगढ़ से विश्वेन्द्र सिंह, नदबई से रोहिताश चतुर्वेदी, करौली से हीना फिरोज बेग, सवाई माधोपुर से मुकेश भूप्रेमी को टिकट दिया गया है।

इसके अलावा खंडार से मनफूल बैरवा, मारवाड़ जंक्शन से नरपत सिंह, बाली से लाल सिंह, जोधपुर से रोहित जोशी, सांचोर से राम लाल विश्नोई, शाहपुरा से पूरणमल खटीक, पीपलदा से दिलीप कुमार मीना, छाबड़ा से आरपी मीना पूर्व आईआरएस और खानपुर से दीपेश सोनी को चुनावी रण में उतारा है।

दूसरी सूची में इनको मिला टिकट

aap02 | Sach Bedhadak

पहली लिस्ट में इन उम्मीदवारों के नाम

इससे पहले आप ने गुरुवार को 23 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। जिसमें डॉ. हरीश रहेजा को गंगानगर सीट, धन्ना राम मेघवाल को रायसिंहनगर, महंत रुपनाथ को भादरा, राजेंद्र मवाड़ को पिलानी, विजेंद्र डोटासरा को नवलगढ़, ऋतु सवारिया को बगरु, अनीता चौधरी को मुंडावर, राजेश वर्मा को खंडेला, महेंदर मांडिया को नीमकाथाना, अशोक शर्मा को श्रीमाधोपुर और पीएस तोमर को अंबेर सीट पर उम्मीदवार बनाया बनाया था।

ये खबर भी पढ़ें:- Rajasthan Election 2023 : RLP की पहली लिस्ट में 10 उम्मीदवारों के नाम, खींवसर से लड़ेंगे हनुमान बेनीवाल