राजस्थान में कांग्रेस के 17 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्ति, PCC चीफ ने दी बधाई

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 17 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। राजस्थान कांग्रेस ने अजमेर जिले में 6, जयपुर…

New Project 2023 04 02T181927.974 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 17 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। राजस्थान कांग्रेस ने अजमेर जिले में 6, जयपुर जिले के 5, श्रीगंगानगर जिले में 2, जोधपुर, अलवर, झुंझुनूं और पाली जिले में एक-एक ब्लॉक में अध्यक्ष की नियुक्ति की है। राजस्थान कांग्रेस कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ब्लॉक अध्यक्षों के नियुक्ति आदेश जारी किए।

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी इस जिम्मेदारी का पूरी लगन और मेहनत से निर्वहन कर संगठन को और अधिक मजबूत करेंगे।

कांग्रेस में हुई 17 ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति…

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने 17 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। इनमें अजमेर उत्तर विधानसभा के ब्लॉक अजमेर उत्तर ए से वाहीद मोहम्मद, अजमेर उत्तर-बी से शैलेंद्र अग्रवाल, अजमेर साउथ-ए से निर्मल बैरवाल, अजमेर साउथ-बी से पवन ओड़ को नियुक्त किया है। पुष्कर से संजय जोशी, रूपनगढ़ से जीवनराम भाकर को ब्लॉक अध्यक्ष बनाया है। वहीं अलवर के मुंडावर से अखिलेश कौशिक को ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्ति किया हैं। गंगापुर सिटी से सुरेंद्र स्वामी वहीं गंगापुर ग्रामीण से सचिन शरद को ब्लॉक अध्यक्ष बनाया हैं।

इधर, जयपुर के अंबर से राधेश्याम मीना, रामपुरा डाबरी से बाबूलाल बुनकर, चौंमू वेस्ट से गिरिराज देवंदा को नियुक्त किया है। हवामहल से अरुण शर्मा, जलमहल से जावेद सेठी को ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया हैं। झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बाबूलाल सैनी को को ब्लॉक अध्यक्ष बनाया हैं। वहीं जोधपुर जिले के लूणी के मंडोर से कैलाश मेघवाल और पाली के सोजत से भंवर सिंह को ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *