राजस्थान को लेकर BJP का खास प्लान, अगले 10 दिन संपर्क से समर्थन अभियान…गांव-गांव पहुंचेंगे कार्यकर्ता

राजस्थान बीजेपी 20 जून से प्रदेश स्तरीय ‘सम्पर्क से समर्थन अभियान’ चलाने जा रही है जहां प्रमुख नेता समाज के विभिन्न वर्गों में जाकर मोदी सरकार के 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की पुस्तिका का वितरण करेंगे.

sb 1 11 | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान में मौसम बदलने के साथ सियासी गलियारों में भी पारा गरमा गया है जहां चुनावी सुगबुगाहट तेज होने के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों ने कमर कस ली है. कांग्रेस के सरकार रिपीट करने के दावों के इतर बीजेपी ने अपनी रणनीति बना ली है जहां बीजेपी मुख्यालय में सोमवार को राजस्थान बीजेपी के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर की बैठक के बाद बीजेपी ने आने वाले 10 दिनों तक का खाका तैयार किया.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के 9 साल के कार्यकाल को लेकर प्रदेश स्तरीय अभियान चलाया जा रहा है जिसे अब आगे बढ़ाते हुए राजस्थान में बीजेपी 20 जून से 30 जून तक ‘सम्पर्क से समर्थन अभियान’ चलाने जा रही है. इस अभियान के तहत प्रदेश के प्रमुख नेता समाज के विभिन्न वर्गों में जाकर 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की पुस्तिका का वितरण करेंगे.

वहीं इन 10 दिनों में बीजेपी कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों को मोदी सरकार के 9 साल के कामों की जानकारी भी देंगे. इसके अलावा इस अभियान से जुड़ने के लिए 9090902024 नम्बर पर मिस्ड कॉल की भी अपील करेंगे. मालूम हो कि सोमवार को बीजेपी मुख्यालय में अनुसूचित जाति, जनजाति मोर्चा के विशिष्टजनों और जयपुर शहर के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है.

बीजेपी सम्पर्क से मिलेगा समर्थन!

बीजेपी के इस अभियान की जानकारी देते हुए संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने बताया कि बीजेपी हर विधानसभा में प्रभावशाली लोगों से मुलाकात कर उनका समर्थन हासिल करने की दिशा में यह अभियान चला रही है जहां समाज के विभिन्न वर्गों व श्रेणियों के लोगों तक बीजेपी के विचार, दर्शन और केन्द्र सरकार के 9 सालों के काम की जानकारी पहुंचाई जाएगी.

जनता के बीच ले जाएंगे मोदी सरकार के 9 साल

बता दें कि बीजेपी ने विधानसभा और लोकसभा चुनावों को देखते हुए कई कार्यक्रम जारी किए हैं जिसमें संपर्क से समर्थन अभियान भी शामिल है. इस अभियान के तहत बीजेपी नेता पीएम मोदी के 9 साल के कार्यकाल और उनकी योजनाओं को आमजन तक लेकर जाएंगे. वहीं इस दौरान समाज के विभिन्न वर्गों और श्रेणियों से आने वाले प्रभावी लोगों से मुलाकात कर समर्थन जुटाया जाएगा.

अभियान से बीजेपी का आगाज

वहीं इस अभियान के तहत बीजेपी नेता खेल जगत से जुड़े नामी लोग, प्रमुख मीडिया व्यक्तित्व और सोशल मीडिया कार्यकर्ता, कला-साहित्य क्षेत्र से जुड़े लोग जिनमें लेखक, कवि, संगीतकार, अभिनेता, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर शामिल होंगे. इसके अलावा बीजेपी नेता उद्योगपति, व्यवसायी, व्यापारी, डॉक्टर, वकील चार्टर्ड अकाउण्टेट, शिक्षक, वैज्ञानिक, शहीदों और रक्षाकर्मियों के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *