भीलवाड़ा : गेस्ट हाउस संचालक के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, नौकर ही निकला हत्यारा

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में तीन दिन पहले गेस्ट हाउस संचालक के बेटे के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने…

New Project 2023 06 20T135313.144 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में तीन दिन पहले गेस्ट हाउस संचालक के बेटे के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है। आरोपी युवक काफी समय से मृतक के गेस्ट हाउस में नौकर का काम करता था।

थानाधिकारी उगमाराम बेनीवाल ने बताया कि बिजोलिया थाना क्षेत्र के सलावटिया ग्राम में बीती 16 जून को हाईवे किनारे स्थित समदानी गेस्ट हाउस संचालक राजकुमार समदानी का बेटा सागर (20) सो रहा था। इसी दौरान रात करीब 1 बजे बदमाश वहां आया और चाकूओं से हमला कर दिया। वारदात में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक जान बचाने के लिए 15 फीट दूरी पर स्थित नजदीक भव्या गेस्ट हाउस में पहुंचा तो हमलावर ने वहां भी पहुंचकर युवक के गले और सीने में चाकूओं से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

वारदात के बाद हमलावर घटना के दौरान गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर और उसके बेटे का मोबाइल भी ले गए। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हर एंगल से मामले की जानकारी जुटाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है।

थानाधिकारी उगमाराम बेनीवाल ने बताया कि हत्या के मामले में पोहाई नांदनपुरा धौलपुर निवासी थोलू उर्फ रामेश्वर जाटव (30) को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने पुरानी मारपीट को लेकर रंजिश के चलते उसने हत्या करना कबूल किया है। हत्या के बाद आरोपी युवक ने अपना हुलिया बदल लिया था। वारदात के बाद आरोपी युवक ने बालों की कटिंग करवा कर क्लीन शेव करवाई। आरोपी युवक काफी समय से मृतक के गेस्ट हाउस में नौकर का काम करता था।

थानाधिकारी उगमा राम बेनीवाल ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर एसपी द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें पुलिस उपाधिक्षक कीर्ति सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम को निर्देश दिए। वहीं युवक की हत्या के बाद आरोपी युवक ने हत्या के साक्ष्य मिटाने के लिए सीसीटीवी कैमरा की डीवीआर और मोबाइल फोन साथ में ले गया। पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण बने ब्लाइंड मर्डर को सुलझाने के लिए फील्ड इंटेलिजेंस एवं साइबर टीम के द्वारा आसपास के जगह से सूचनाएं संकलित की गई। इसके बाद अपराधिक घटनाओं में शामिल लोगों से गहनता से पूछताछ की।

पुलिस ने गेस्ट हाउस में काम करने वाले पुराने लोगों को ढूंढकर पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में थोलू उर्फ रामेश्वर जाटव से मारपीट की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी की तलाश की। इस दौरान घटना के बाद हत्यारे का अंतिम मूवमेंट मानपुरा के रामगढ़ विषधारी टाइगर रिजर्व के जंगलों में पाया गया, जहां अंतिम लोकेशन के आधार पर थोलू उर्फ रामेश्वर को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *