‘डॉन्ट बी ओवर कॉन्फिडेंट’…प्रह्लाद जोशी की नेताओं को नसीहत, सरकार की विफलताओं के वीडियो बनाएगी BJP

राजस्थान के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने शुक्रवार को बीजेपी नेताओं को अति उत्साह और आत्मविश्वास से बचने की सलाह दी.

sb 1 2023 07 15T101056.888 | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है जहां गहलोत सरकार को घेरने के लिए अलग-अलग रणनीति पर काम किया जा रहा है. इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी का नियुक्ति के बाद शुक्रवार को पहला जयपुर दौरा हुआ जहां उन्होंने प्रदेश के नेताओं को जीत का मूल मंत्र देते हुए एकजुटता का संदेश दिया. जोशी ने पहले दिन बीजेपी नेताओं की मैराथन बैठकें ली और नसीहत देते हुए ”डॉन्ट बी ओवर कॉन्फिडेंट” नहीं रहने को कहा. जोशी ने कहा चुनावी जीत के प्रति आश्वस्त और उत्साही जरूर रहें लेकिन अति उत्साह और आत्मविश्वास बचें.

वहीं मीडिया से बात करते हुए जोशी ने कहा कि झूठ बोलना कांग्रेस के डीएनए में है और झूठ बोलकर ही पार्टी ने कर्नाटक में चुनाव जीता था जहां जनता से झूठे वादे किए गए. उन्होंने कहा कि राजस्थान में जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी जिसे राजनीतिक इतिहास में याद रखा जाएगा.

‘ओवर कॉन्फिडेंस से बचें नेता’

जोशी ने बैठक के दौरान नेताओं और पदाधिकारियों से कहा कि राजस्थान का चुनाव हमारे कार्यकर्ताओं के हाथों में है लेकिन हमें अति आत्मविश्वास से बचना है और उत्साही होकर काम करना है. उन्होंने कर्नाटक के चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि कर्नाटक में की गई गलती को यहां दोहराने से बचना है.

जोशी ने “डॉन्ट बी ओवर कॉफिडेंट” लाइन का इस्तेमाल करते हुए कहा कि जीत के प्रति आश्वस्त रहें लेकिन अति उत्साह ठीक नहीं है. बताया जा रहा है कि प्रहलाद जोशी अब 10 अगस्त के बाद लगातार राजस्थान में डेरा डाल कर रहेंगे.

बूथ ही हमारी मजबूत बनेगी – जोशी

वहीं जोशी ने बैठक में आगे कहा कि हमें बूथ मज़बूत करने पर फोकस रखना है और हम अगर बूथ जीत जाएंगे तो चुनाव हमारी मुट्ठी में होगा. उन्होंने कहा कि आज अशोक गहलोत राजस्थान में फ्री बिजली जैसी कई योजनाएं जनता को दे रहे हैं जिनका पैसा केंद्र से ही मिल रहा है. वहीं चुनावी रणनीति को लेकर जोशी ने कहा कि आजकल सोशल मीडिया पर कांग्रेस का हो-हल्ला है ऐसे में हमें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए बूथ लेवल पर जाकर जनता को जोड़ना होगा.

असफलताओं के वीडियो बनाएंगे बीजेपी नेता

गौरतलब है कि हाल में गहलोत सरकार ने सोशल मीडिया पर अपनी योजनाओं और काम को लेकर जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट शुरू किया है जहां जनता सरकार के कामों के वीडियो बना रही है ऐसे में अब बीजेपी ने तय किया है कि उनके नेता सरकार की विफलताओं के वीडियो बनाकर अशोक गहलोत के वीडियो कॉन्टेस्ट का जवाब देंगे. वहीं बीजेपी नेता सोशल मीडिया के जरिए वीडियो को जनता तक पहुंचाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *