प्रियंका गांधी के दौरे से पहले बना सस्पेंस का माहौल! आखिर महिलाओं के लिए क्या होगी बड़ी घोषणा

प्रियंका गांधी 25 अक्टूबर को अरड़ावता (झुंझुनूं) में एक जनसभा को संबोधित करेंगी.

sach 1 2023 10 24T154324.078 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनावों का समां बंधने के साथ ही दिल्ली से नेताओं का आवागमन तेज हो चला है जहां कांग्रेसी खेमे से चुनावी रण में प्रियंका गांधी के लगातार दौरे जारी है. इसी कड़ी में प्रियंका बुधवार, 25 अक्टूबर को अरड़ावता (झुंझुनूं) में पूर्व केंद्रीय मंत्री शीशराम ओला की प्रतिमा का अनावरण कर एक जनसभा को संबोधित करेंगी. मालूम हो कि इससे पहले प्रियंका 10 सितंबर को टोंक और 20 अक्टूबर को दौसा जिले का दौरा कर चुकी हैं.

वहीं प्रियंका के दौरे से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है जहां जानकारी मिली है कि कल गहलोत सरकार पहली गारंटी लॉंच कर सकती है. बताया जा रहा है कि कल झुंझुनूं की जनसभा में प्रियंका गांधी बड़ा ऐलान करेंगी. इसकी जानकारी खुद सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

सीएम ने कहा है कि राजस्थान की महिलाओं के लिए विशेष सूचना है कि कल प्रियंका गांधी झुंझुनूं में दोपहर 12:30 बजे राजस्थान की गृहणियों के लिए कुछ बड़ी घोषणाएं करेंगी.

महिलाओं के लिए होगा बड़ा ऐलान

मालूम हो कि बीते दिनों मध्यप्रदेश के चुनावों को लेकर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने महिलाओं के लिए 1,500 रुपये की मासिक सहायता का ऐलान किया था. इसके बाद माना जा रहा है कि राजस्थान में भी गहलोत सरकार महिलाओं को चुनावों से पहले कोई गारंटी दे सकती है जिसके लिए ऐलान प्रियंका गांधी करेंगी.

दरअसल कांग्रेसी नेताओं का मानना है कि प्रियंका गांधी की सभाओं में लोगों का अलग ही जोश देखने को मिलता है और वह अपने भाषणों में सीधा लोगों से कनेक्ट करती है. बताया जा रहा है कि प्रदेश की कई सीटों से प्रियंका की सभा के लिए डिमांड हो रही है ऐसे में संभवत: चुनावों से पहले राजस्थान में जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, कोटा, अजमेर, बीकानेर जैसे कई इलाकों में प्रियंका जनसभा कर सकती हैं.