‘बहुत पैसे हैं तेरे पास’…जयपुर में प्रॉपर्टी कारोबारी से मांगी फिरौती, मना करने पर पैर में मार दी गोली

जयपुर। राजधानी जयपुर में कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे है। जयपुर में दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने प्रॉपर्टी व्यापारी के…

sb 1 97 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे है। जयपुर में दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने प्रॉपर्टी व्यापारी के ऑफिस में घुसकर हमला कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उसे बंधक बनाकर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी। शाम 5 बजे तक उसे पैसों के लिए टॉर्चर करते रहे। जब पैसे नहीं मिले तो बदमाशों ने व्यापारी को एक के बाद एक लगातार तीन गोलियां मार दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद बदमाशों ने व्यापारी को उसके ऑफिस में ही बंद कर उसकी नीचे खड़ी उसकी कार लेकर फरार हो गए। यह घटना सांगानेर मुख्य बाजार की है।

प्रॉपर्टी कारोबारी पर रंगदारी के लिए उसी की दुकान में हुई फायरिंग की घटना के बाद पूरे सांगानेर मार्केट में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने घायल व्यापारी को फोर्टिज हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं स्थानीय व्यापारियों ने इस संबंध में मालपुरा गेट थाना पुलिस को सूचना दी। फायरिंग की जानकारी मिलने पर मालपुरा गेट थाना पुलिस और सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पांच पिस्टल लेकर आए थे बदमाश…

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 2 बजे तीन बदमाश प्रॉपर्टी कारोबारी गणेश नारायण चौधरी की दुकान में घुसे। बदमाशों के पास पांच पिस्टल थीं। एक बदमाश ने अपना नाम हरियाणा के हिसार निवासी सुरेश ढंडोरिया बताया और व्यापारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगी।

बदमाशों ने व्यापारी गणेश से तुरंत 10 लाख रुपए का इंतजाम करने के लिए कहा। व्यापारी गणेश ने अपने एक रिश्तेदार से पैसों को लेकर बात की। उसके एक रिश्तेदार का पेट्रोल पंप है। उनमें से एक बदमाश पेट्रोल पंप पैसे लेने के लिए गया। लेकिन, पैसों का इंतजाम नहीं होने पर वह खाली हाथ लौट आया। इसके बाद तीनों बदमाशों ने व्यापारी गणेश के साथ मारपीट की।

एक के बाद एक लगातार तीन गोलियां मारी…

इसके बाद बदमाशों ने व्यापारी के पैर में एक के बाद एक लगातार तीन गोलियां मारी। व्यापारी के दो गोलियां घुटनों से नीचे और एक गोली जांघ पर जा लगी। इसके बाद बदमाशों ने व्यापारी का मोबाइल तोड़ा और उसे दुकान के केबिन में बंद कर के उसकी कार लेकर भाग गए। केबिन से बाहर निकले गणेश ने शोर मचाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल व्यापारी केबिन से निकालकर फोर्टिज हॉस्पिटल पहुंचाया। स्थानीय व्यापारियों ने मालपुरा गेट थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कराई, लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए।

तीन घंटे तक बंधक बनाकर की मारपीट…

घायल व्यापारी गणेश ने बताया कि बदमाशों ने रंगदारी के लिए तीन घंटे तक दुकान में ही बंधक बनाकर मारपीट की। बदमाशों ने गणेश को गोली मारते समय कहा- हमें खबर है कि तेरे पास बहुत माल है। हमारे साथी काफी समय से तेरी रेकी कर रहे हैं। तेरी फील्डिंग लगा दी गई है। अब हमे पैसा नहीं मिला तो तू जान से जाएगा। इसके बाद बदमाशों ने उस पर तीन राउंड फायरिंग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *