पूठपुरा गांव की घटना, रोड पर पड़ा मिला पुजारी का शव परिजन बोले- बेरहमी से की हत्या

धौलपुर के जिले के कौलारी थाना क्षेत्र के पूठपुरा गांव में शनिवार को एक पुजारी का शव सड़क किनारे पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई।

priest murder in dholpur | Sach Bedhadak

धौलपुर। जिले के कौलारी थाना क्षेत्र के पूठपुरा गांव में शनिवार को एक पुजारी का शव सड़क किनारे पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने सड़क पर लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को बसई नवाब राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उन्हें सौंप दिया गया। वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूठपुरा ग्राम निवासी 70 वर्षीय पुजारी टीकाराम पुत्र भगवत सिंह कुशवाह पिछले कई सालों से माता मंदिर में बतौर पुजारी पूजा-सेवा कर रहे थे। शनिवार सुबह पुजारी टीकाराम की लाश सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिली। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद कोलारी थाना प्रभारी मानसिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-दौसा में कांस्टेबल पर फायरिंग मामला, पुलिस ने किया मुख्य आरोपी को गिरफ्तार

शरीर पर मिले चोट के निशान

पुलिस की ओर से बताया गया है कि मृतक पुजारी के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया गया है। घटना को लेकर थाना प्रभारी मानसिंह ने बताया कि मामला प्रारंभिक अनुसंधान में संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुजारी के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। वहीं, मामला दर्ज होने के बाद से ही पुलिस जांच में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अनुसंधान कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

नहर में गिरी दो सगी बहनों की डूबने से मौत

बीकानेर। जिले के गजनेर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम को दो सगी बहनों की नहर में डूबने से मौत हो गई। दोनों मासूम अपने पिता के साथ खेत पर गईं थीं। हादसा गजनेर थाना क्षेत्र के कोडमदेसर गांव में हुआ। यहां इंदिरा गांधी नहर की कानासर वितरिका में दो सगी मासूम बहनें डूब गईं। गजनेर थाने के एएसआई रूपाराम ने बताया कि खाजूवाला निवासी सुभाष चौधरी की दोनों मासूम बच्चियां अपने पिता के साथ खेत पर गईं थीं। इसी दौरान दोनों बहने प्यास लगने पर नहर में उतरीं और पैर फिसलने से पानी में जा गिरी। इसमें करीब पांच साल की बेटी आरती और तीन साल की दीक्षा की डूबने से मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:-ब्लैकमेलिंग, हनी ट्रैप और पैसों की डिमांड… अलवर में युवक ने दी जान, पति-पत्नी पर आरोप, देखें मामला

उधर पिता खेत में कम कर रहे थे और काफी देर बाद जब उन्होंने बच्चियों की तलाश की तो वे नहीं मिलीं। नहर किनारे उनकी चप्पल देखकर कुछ अनहोनी की आशंका से नहर में तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया। इसके बाद नहर में तलाश करने पर पहले छोटी बेटी दीक्षा का शव मिला। तीन घंटे की तलाशी के बाद बड़ी बेटी आरती का शव नहर में मिला। बच्चियों के शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *