दौसा में कांस्टेबल पर फायरिंग मामला, पुलिस ने किया मुख्य आरोपी को गिरफ्तार

दौसा में पुलिस कांस्टेबल पर फायरिंग मामले में मुख्य आरोपी नवीन जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इलाज के बाद मुख्य आरोपी को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

sb 1 82 | Sach Bedhadak

जयपुर। दौसा में पुलिस कांस्टेबल पर फायरिंग मामले में मुख्य आरोपी नवीन जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इलाज के बाद मुख्य आरोपी को जयपुर से गिरफ्तार किया है। इस पूरे मामले की जांच सीओ कालूराम मीना कर रहे है। पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से आरोपी घायल हो गया था। जिसका इलाज जयपुर में चल रहा था। इलाज के बाद शनिवार को दौसा पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

36 घंटे बाद ही पकड़ लिया था आरोपी

बता दें कि दौसा में डीएसटी कांस्टेबल प्रहलाद सिंह के सिर में गोली मारने वाले मुख्य आरोपी सेवर निवासी नवीन जाट को पुलिस ने 36 घंटे बाद ही दबोच लिया था। आरोपी की तलाश में 500 पुलिसकर्मी की टीम लगातार जुटी थी। हालांकि, इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई थी। इस मुठभेड़ में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी थी। जिसके बाद आरोपी को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में रैफर कर दिया था।

ये था मामला

23 अगस्त को दौसा जिले के सिकंदरा थाना इलाके में बाइक चोरों ने आप को पुलिस से घिरा देख कर जिला विशेष टीम के कॉन्स्टेबल प्रहलाद सिंह को गोली मार दी थी। घटना रेटा गांव में हुई। गोली कॉन्स्टेबल के सिर में लगी थी। इसके बाद गंभीर हालत में कॉन्स्टेबल को जयपुर के एसएमएस अस्पताल लाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *