पीएम मोदी का सिरोही दौरा: अध्यक्ष सीपी जोशी ने लिया तैयारियों का जायजा, कहा- अपना वादा पूरा करने आ रहे हैं प्रधानमंत्री

सिरोही। पीएम मोदी का सिरोही दौरा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 12 मई को सिरोही आने वाले हैं। इसे लेकर बीजेपी तैयारियों में जुटी हुई…

image 2023 04 29T182612.567 | Sach Bedhadak

सिरोही। पीएम मोदी का सिरोही दौरा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 12 मई को सिरोही आने वाले हैं। इसे लेकर बीजेपी तैयारियों में जुटी हुई है। भाजपा के कार्यकर्ता से लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी तक इस दौरे के इंतजाम देख रहे हैं। इस सिलसिले में आज वे सिरोही पहुंचे। उन्होंने यहां पर नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उन्हें अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी।

अपना वादा पूरा करने आ रहे हैं प्रधानमंत्री

सीपी जोशी की इस बैठक में पाली, जालोर और सिरोही के जिला अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने यहां पर तैयारियों का जायजा लिया और मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजस्थान की जनता बेहद प्यार करती है। पिछली बार वे दौरे पर आए थे लेकिन देर रात होने के चलते वे सभा को संबोधित नहीं कर पाए थे ना ही घोषणाएं कर पाए थे। उन्होंने सिरोही की जनता से फिर से आने और उनके लिए घोषणाएं करने का वादा किया था। अपने इसी वादे को निभाने के लिए वह फिर से सिरोही दौरे पर आ रहे हैं।

अभी सभास्थल तय नहीं

जोशी ने कहा कि सिरोही ही नहीं, पूरी दुनिया प्रधानमंत्री को अपना मानती है। वह एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वे अपने कहे हुए वादे को पूरा करने के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने पिछली बार सिरोही से जो वादा किया था, उसे अब वह पूरा करना चाहते हैं। इसीलिए यहां पर आ रहे हैं। सीपी जोशी ने जिले के जीरावाला में यह बैठक की थी। इसके बाद उन्होंने सिरोही हवाई पट्टी का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा स्थल को लेकर भी बातचीत हुई। हालांकि अभी यह तय नहीं किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा कहां होगी। इसके लिए प्रदेश के शीर्ष नेताओं से लेकर दिल्ली तक चर्चा चल रही है। जल्दी इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिरोही दौरे को लेकर सिर्फ कार्यकर्ताओं में ही नहीं सिरोही की जनता में भी खुशी की लहर है।

राज्य सरकार झूठे वादों पर टिकी है

सीपी जोशी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और उन्होंने कहा कि कांग्रेस आरोप लगाती है कि प्रधानमंत्री की कथनी और करनी में अंतर है। जबकि ऐसा जरा भी नहीं है। अगर उनकी कथनी और करनी में अंतर होता तो पिछली बार भी जनता से वादा कर इस बार में नहीं आते। राज्य सरकार झूठे वादों पर टिकी हुई है। उसी पर उसने अपनी सरकार बनाई है। साढ़े 4 साल तक इस सरकार ने कुछ नहीं किया है लेकिन अब इस सरकार को उखाड़ देंगे।

पिछली बार दंडवत होकर मांगी थी क्षमा

बता दें कि साल 2022, 30 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिरोही दौरे पर आए हुए थे लेकिन रात काफी ज्यादा होने के चलते नियमों के तहत उन्होंने लाउडस्पीकर में अपना भाषण नहीं दिया। उन्होंने जनसभा में आए लोगों से दंडवत होकर क्षमा मांगी और यह वादा किया कि वे अगली बार जल्द ही आएंगे और उनके लिए नई-नई घोषणाएं करके जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *