हनुमानगढ़ में सड़क हादसे में 5 दोस्तों की मौत, तेज रफ्तार दो कार पलटी खाकर खेत में गिरी

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार से आ रही दो गाड़ियां पलटी खाकर खेत में गिर गईं। हादसे में…

New Project 2023 05 01T150241.972 | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार से आ रही दो गाड़ियां पलटी खाकर खेत में गिर गईं। हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 5 गंभीर घायल हो गए। हादसे में मरने वाले और घायल हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाले हैं। यह हादसा रविवार देर रात करीब 11 बजे भादरा-आदमपुर हाईवे पर भिरानी थाना क्षेत्र के छानीबड़ी रोही गांव के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार, 2 गाड़ी क्रेटा और आई-20 में सवार होकर 10 दोस्त हरियाणा से हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी मंदिर में माथा टेकने आ रहे थे। हरियाणा से राजस्थान में प्रवेश करने के बाद झांसल गांव के पास जैसे ही मोड़ आया, कारें अनियंत्रित हो गईं और सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो 2 कार सड़क किनारे बने गहरे गड्ढे में गिरी हुई थी। हादसे के बाद दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए थे। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को भादरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घायलों को हरियाणा के हिसार और अग्रोहा के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।

इन लोगों की हुई मौत

एसआई रामकरण ने बताया कि मृतकों की पहचान सचिन पुत्र रामेश्वर दास निवासी घनगौरी, राजन पुत्र श्यामसिंह घनगौरी, चतर सिंह उर्फ सोनू पुत्र सुलेखचंद सैनी निवासी गन्दापुर, विकास उर्फ विक्की पुत्र गुरमेल सिंह जाट निवासी जीवरेड़ी और नरेंद्र पुत्र जगतसिंह निवासी लाडवा, हरियाणा के रूप में हुई है।

हादसे में ये लोग हुए घायल

घायलों की पहचान राहुल, आकाश, अरविंद, साहिल और विमल के रूप में हुई है। घायलों का इलाज हरियाणा के हिसार और अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *