सिरोही में पुलिस को कार से मिले 3 करोड़ रुपये, जोधपुर से गुजरात ले जा रहे थे कैश, दो युवक गिरफ्तार

सिरोही। राजस्थान के सिरोही जिले के मंडार थाना पुलिस ने एक कार से तीन करोड़ रुपये जब्त किए है। पुलिस ने कार में सवार दो…

New Project 58 | Sach Bedhadak

सिरोही। राजस्थान के सिरोही जिले के मंडार थाना पुलिस ने एक कार से तीन करोड़ रुपये जब्त किए है। पुलिस ने कार में सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस जब्त की गई रकम को लेकर आरोपियों से पूछताछ की। इस पर दोनों आरोपी घबरा गए और कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस ने कार को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मंडार थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि कार से पैसा गुजरात ले जाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने गुजरात बॉर्डर पर नाकाबंदी की। इसी बीच रविवार दोपहर को सिरोही के रेवदर की तरफ से आ रही एक गुजरात नंबर की कार को पुलिस ने रूकवाकर पूछताछ की। पुलिस को देखकर दोनों युवक घबरा गए। पुलिस को दोनों युवकों पर शक हुआ तो उनको कार से नीचे उतारकर गाड़ी की तलाशी ली। पुलिस को कार की डिक्की में प्लास्टिक के डिब्बों में बंडल बनाकर रखी गईं नोटों की गड्डियां मिलीं।

पुलिस की टीम कार सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर थाने लाई, जहां मशीन से नोटों की गिनती की गई तो वह तीन करोड़ रुपये निकले। पुलिस ने कार और रकम दोनों को जब्त कर लिया।

पुलिस की पूछताछ उन्होंने अपना नाम सुरेंद्र माधवलाल पटेल और निलेश कुमार अमृतलाल निवासी मेहसाणा बताया। दोनों युवकों ने बताया कि वे रामदेवरा से जोधपुर होते हुए मंडार के रास्ते मेहसाणा जा रहे थे। इस दौरान इन्होंने जोधपुर से हवाला के रुपए लिए थे। दोनों आरोपियों ने बताया कि कैश गुजरात में किसी को देने थे। इसके बारे में मोबाइल पर जानकारी मिलने वाली थी। उससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस आरोपियों से रकम को लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि चार दिन पहले 2 मार्च को भीलवाड़ा पुलिस ने भी कैश से भरी कार को जब्त किया था। पुलिस ने गुजरात के नंबर वाली कार से 6.75 करोड़ रुपए जब्त किए थे। प्रताप नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुर रोड पर कार को पकड़ा था। कार की तलाशी में एक कट्‌टे के बंडल में 2 हजार और 500 के नोटों की गडि्डयां मिलीं। पुलिस ने कैश मिलने के मामले में गुजरात निवासी राहुल चावड़ा और जयदीप चावड़ा को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *