इस कंपनी का IPO हुआ बंद, हर शेयर पर 72 का मुनाफा, अब शेयरों के अलॉटमेंट पर टिकी है सबकी नजरें

शेयर बाजार में कुछ शेयर और आईपीओ लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को मालामाल बना देते है। वहीं ऑटोमोटिव कंपोनेंट मैन्युफैक्चरर Divgi TorqTransfer Systems का…

image 2023 03 06T143430.837 | Sach Bedhadak

शेयर बाजार में कुछ शेयर और आईपीओ लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को मालामाल बना देते है। वहीं ऑटोमोटिव कंपोनेंट मैन्युफैक्चरर Divgi TorqTransfer Systems का IPO 5.44 गुना लास्ट-डे सब्सक्राइब हुआ था। इस कंपनी का IPO को सब्सक्राइब करने वाले निवेशकों के लिए राहत की बात यह है कि कंपनी ग्रे मार्केट में कमाल का प्रदर्शन कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Multibagger Stocks : 1024 रुपए तक पहुंच सकता है इस कंपनी का टारगेट प्राइस, ब्रोकरेज अब भी हैं बुलिश

image 20 | Sach Bedhadak

ग्रे मार्केट से मिली खुशखबरी
बता दें कि कंपनी का IPO बंद होने के बाद अब सभी की नजरें स्टॉक के अलॉटमेंट पर है। इसके IPO को सब्सक्राइब करने वाले निवेशकों को ग्रे मार्केट से खुशखबरी मिली है। एक्सपर्ट ब्रोकर के अनुसार आज कंपनी के शेयर 72 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध है। बता दें कि आईपीओ के शेयरों का अलॉटमेंट 9 मार्च 2023 को हो सकता है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी की लिस्टिंग 14 मार्च 2023 को हो सकती है। इस कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 560 रुपये से 590 रुपये था।

image 21 | Sach Bedhadak

जानिए IPO में किस सेक्शन में कितना हुआ सब्सक्राइब?
शेयर बाजार की रिपोर्ट के अनुसार क्वालीफाइड इंस्टीट्यूशनल बॉयर्स (Qualified Institutional Buyers) सेक्शन में 8 गुना अधिक सब्सक्रिप्शन मिला है। वहीं रिटेल इंडिविजुअल्स इंवेस्टर्स कैटगरी (Retail Individual Investors Category) में 4 गुना से ज्यादा सब्सक्रिप्शन मिला है। नॉन इस्टीट्यूशनल इंवेस्टर्स कोटा (Non Institutional Investors Quota) सेक्शन को 1.50 गुना सब्सक्राइब किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *