जयपुर कमिश्नर को कंधे पर उठाकर झूमे जवान, कमिश्नेट में उड़ा गुलाल…सिपाही से लेकर अधिकारी जश्न में डूबे

राजस्थान का पुलिस महकमा आज डीजे की धुन पर गुलाल उड़ाते हुए जश्न मना रहे हैं।

Rajasthan Police Holi | Sach Bedhadak

Rajasthan Police Holi Celebration: देशभर में कल यानी सोमवार को होली का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया गया। वहीं राजस्थान पुलिस प्रशासन आज होली के जश्न में डूबा है। जयपुर, भरतपुर, जोधपुर समेत प्रदेश के हर जिले में पुलिसकर्मी आज धुलंडी मना रहे हैं। धुलंडी पर चल विशेष कार्यक्रमों में आईडी, कमिश्नर, आईजी से लेकर कप्तान और दरोगा जी तक होली का जश्न मना रहे हैं। पुलिसकर्मी एक दूसरे को रंग लगाकर डीजे पर जमकर डांस कर रहे हैं।

अधिकारी और जवान जश्न में डूबे

होली के दिन पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे, ताकि आम जनता शांति से त्योहार मना सके। लेकिन आज सुबह 9:30 बजे से पुलिसकर्मी ने होली खेलने की शुरुआत कर दी है। पुलिस के तमाल आला अधिकारी भी धुलंडी के कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। डीजी, एडीजी, कमिश्नर, आईजी से लेकर कप्तान और दरोगा जी डीजे के धुन पर झूमते हुए जश्न मना रहे हैं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस महानिदेशक यूआर साहू शामिल रहे। जोधपुर में पुलिसकर्मी होली का जश्न मना रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-बीजेपी के ‘मिशन 25’ पर खतरा! MLA रविंद्र सिंह भाटी ने ठुकराया ऑफर?, आज बड़ा ऐलान संभव

टोंक जिले में भी पुलिसकर्मी होली पर खूब धमाल मचा रहे हैं और पुलिसकर्मियों के होली खेलने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिलेभर में पुलिस अधिकारी इस वक्त पुलिस लाइन में चल रहे इस कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। सभी रंग और गुलाल उड़ा रहे हैं और गानों पर जमकी थिरक रहे हैं।