झालावाड़ में अवैध शराब पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 28 कार्टूनों में भरे पव्वे बरामद

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले की डग पुलिस ने क्षेत्र में अवैध शराब की ब्रिकी पर मंगलवार को बड़ी कार्रवाई कर भारी मात्रा में अवैध…

Jhalawar latest news | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले की डग पुलिस ने क्षेत्र में अवैध शराब की ब्रिकी पर मंगलवार को बड़ी कार्रवाई कर भारी मात्रा में अवैध देशी शराब के पव्वे बरामद किए है। पुलिस कार्रवाई का पता चलते ही कार चालक आरोपी अंधेरा का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया है। जिस प्रकरण दर्ज कर मामले की तलाश जारी है।

पुलिस अधीक्षक झालावाड ऋचा तोमर ने बताया कि पुलिस थाना डग द्वारा अवैध देशी शराब के खिलाफ कार्यवाही की है। सोमवार को मुखबीर की सूचना पर गोविन्दपुरा रोड़ से कार के अन्दर 28 कार्टूनों में रखे अवैध देशी शराब के 1344 पव्वे जप्त करने व अवैध देशी शराब के परिवहन में प्रयुक्त कार नम्बर एमपी 43 सीए 5048 को जप्त करने में सफलता प्राप्त की हैं।

पुलिस अधीक्षक तोमर ने बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर द्वारा अवैध शराब तस्करी, अवैध मादक पदार्थ व अवैध हथियार का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के क्रम में पुलिस थाना डग द्वारा थानाधिकारी रघुवीर सिंह के नेतृत्व में टीम ने सोमवार को मुखबीर की सूचना पर गोविन्दपुरा रोड़ थाना डग जिला झालावाड़ से कार के अन्दर 28 कार्टूनों में रखे अवैध देशी शराब के 1344 पव्वे व अवैध देशी शराब के परिवहन में प्रयुक्त कार नम्बर एमपी 43 सीए 5048 को जप्त किया गया। कार चालक अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है। जिस पर प्रकरण दर्ज कर मुलजिम की तलाश जारी है।

(इनपुट : ओमप्रकाश शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *