PM नरेंद्र मोदी के राजस्थान दौरे पर लगा ब्रेक! 28 जुलाई का नागौर दौरा हुआ स्थगित

पीएम मोदी का 28 जुलाई को नागौर दौरा प्रस्तावित था जो अब स्थगित हो गया है.

sb 1 2023 07 17T111536.987 | Sach Bedhadak

PM Modi in Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी लगातार प्रदेश के दौरे पर है. आगामी 28 जुलाई को पीएम का नागौर दौरा प्रस्तावित था जिसको लेकर अब जानकारी मिली है कि पीएम का यह दौरा स्थगित हो गया है. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री की कुछ अन्य कामों में व्यस्तताओं के चलते उनका दौरा फिलहाल स्थगित कर दिया गया है.

वहीं अब आने वाले समय में प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से नई तारीख के बाद उनका दौरा फाइनल किया जाएगा. सूत्रों का कहना है कि पीएम 15 अगस्त के बाद ही नागौर आ सकते हैं. मालूम हो कि पीएम का एक महीने में यह दूसरा राजस्थान दौरा होने वाला था.

इधर पीएम के नागौर दौरे को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी थी जहां खरनाल में मोदी की जनसभा को लेकर जगह का चयन करने के साथ ही आयोजन की पूरी तैयारियां चल रही थी. वहीं अब पीएम का दौरा स्थगित होने के बाद सभी तैयारियों पर ब्रेक लग गया है.

किसानों को PM देने वाले थे सौगात

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी अपने नागौर दौरे पर ‘किसान सम्मान निधि’ के तहत 9 करोड़ किसानों के खाते में 18 हजार करोड़ रुपए ट्रांसफर करने आ रहे थे जहां पीएम मोदी की सभा को लेकर जोधपुर, अजमेर, बीकानेर, सीकर समेत कई जिलों से 3 लाख की भीड़ जुटाने का टारगेट रखा गया था.

इधर केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पीएम के नागौर दौरे की कमान संभाल रहे थे जो तैयारियों और व्यवस्थाओं को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा भी ले रहे थे.

तेजाजी मंदिर जाने वाले थे पीएम

वहीं बता दें कि पीएम नागौर दौरे पर जनसभा को संबोधित करने के साथ ही खरनाल में तेजाजी महाराज के मंदिर में दर्शन-पूजन भी करने वाले थे. इधर बीते 15 जुलाई को केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने नागौर में वहां के स्थानीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर पीएम के दौरे की तैयारियों का जायजा भी लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *