‘लाडो पूछे मन्ने तेरा रंग काला…’ गाने पर राजस्थानी युवक ने लगाया मारवाड़ी का तड़का, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

जयपुर। आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कोई भी स्टार बन जाता है। इसकी ताकत और पहुंच ही कुछ ऐसी…

New Project 2023 11 22T160203.158 | Sach Bedhadak

जयपुर। आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कोई भी स्टार बन जाता है। इसकी ताकत और पहुंच ही कुछ ऐसी है कि इंसान को रातों रात स्टार बनाने की क्षमता रखता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए हर कोई नए-नए तरीके अपना रहे है। वहीं सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

दरअसल, पिछले दिनों हरियाणवी सिंगर एमसी स्क्वायर (MC Square) का लाडो गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। एमसी स्क्वायर ने इस गाने से फिर साबित कर दिया है कि वह अपने म्यूजिक वीडियो में एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटेंगे। उनके नए फ्लेवर को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। यही कारण है कि गाना लगातार ट्रेंडिंग में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर उनके इस गाने पर लोग रील्स बना रहे है। वहीं अब ये गाना एक बार फिर सुर्खियों में है।

दरअसल, राजस्थान के युवाओं ने इस गाने को नए तरीके से पेश किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म के एक्स (X) पर इस वीडियो को मनोज शर्मा नाम के यूजर्स ने पोस्ट किया है। जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में चार युवक खेत में दिखाई बैठे हुए हैं। इसमें से दो युवक खेत में चारपाई पर ढोलक और हारमोनियम लेकर बैठे हुए हैं। वहीं उनके पास बैठे दोनों युवकों के हाथों चिमटा और मंजीरे है। इसके बाद एक युवक राजस्थानी आवाज में लाडो पूछे है मन्ने…क्यू तेरा रंग काला, तेरा रंग काला, तेरा रंग काला….हो पाछे घूम घूम…तेरे पड़ा रंग काला, मेरा रंग काला, मेरा रंग काला गा रहा है। युवक को राजस्थानी भाषा में रैपर को गाते लोग हैरान रह गए है। सोशल मीडिया पर अब तक इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है।