PM Modi Rajasthan Visit : भाजयुमो ने पुष्कर के घाटों को चमकाया, भीड़ जुटाने को सोशल मीडिया पर भेज रहे न्योता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 मई को अजमेर जिले के कायड़ विश्राम स्थली पर आमसभा को संबोधित करेंगे।

image 2023 05 30T082513.323 | Sach Bedhadak

PM Modi Rajasthan Visit : अजमेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 मई को अजमेर जिले के कायड़ विश्राम स्थली पर आमसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के लिए भाजपा के पदाधिकारी पूरी तैयारियों में जुटे हुए हैं। पीएम की सभा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा ने सोशल मीडिया से बुलावा भेजना शुरू कर दिया है। सभा के लिए लोगों को न्योता देने के लिए भाजपा ने लिया सोशल मीडिया का सहारा लिया है और व्हाट्सएप ग्रुप से लेकर बल्क मैसेज से लोगों को बुलावा दे रहे हैं।

हर व्यक्ति तक पहुंच बढ़ाने के लिए भाजपा ने सोशल मीडिया से लोगों तक संदेश पहुंचाने और जनसभा में बुलाने के लिए सहारा लिया है। वहीं वार्ड पार्षद से लेकर बूथ कार्यकर्ता तक को सभा में आमजन को निमंत्रण देने की जिम्मेदारी दी गई है। यह सभा भाजपा के केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर हो रही है। सभी पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों और सक्रिय कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप बनाए हैं। जिनमें वीडियो भेजकर न्योता दिया जा रहा है।  

इस तरह हो रहा सोशल मीडिया से प्रचार 

image 2023 05 30T083103.554 | Sach Bedhadak

कार्यकर्ता फेसबुक, ट्वीटर पर शॉर्ट वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। वहीं अपने व्हाट्स की डीपी से लेकर स्टेटस तक बदल रहे हैं। डीपी व स्टेटस में प्रधानमंत्री की सभा को लेकर तस्वीर लगाई जा रही है। वहीं विडियो के माध्यम से जनप्रतिनिधि अपील कर रहे हैं। इसके साथ आईवीआर व बल्क मैसेज से हजारों लोगों तक संदेश पहुंचाया जा रहा है। रिकॉर्डेड वॉइस कॉल से हर व्यक्ति के मोबाइल पर कॉल कर जन-जन तक संदेश पहुंचाया जा रहा है।

समाज के लोगों के साथ बैठक

image 2023 05 30T082822.027 | Sach Bedhadak

भाजपा पदाधिकारी अलग-अलग समाज व जाति के लोगों के साथ बैठक कर रहे हैं। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने अजमेर दक्षिण में अल्पसंख्यक समाज और सिंधी समाज के युवाओं से संवाद कर उन्हें सभा में सम्मिलित होने की अपील की। वहीं एससी समाज के साथ बैठक कर उन्हें मोेदी सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों की जानकारी दी। प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने अजमेर चौपाटी आनासागर झील के पास दीप प्रज्वलन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। वहां उपस्थित आमजन को कायड़ विश्राम स्थली पहुंचने के लिए आमंत्रित किया गया। इस मौके पर विधायक वासुदेव देवनानी, जिलाध्यक्ष रमेश मुनि, जिला प्रभारी वीरमदेव सिंह, विधानसभा प्रभारी गजराज सिंह, महापौर ब्रजलता हाड़ा भी उपस्थित रहीं।

भाजयुमो ने किया श्रमदान, पुष्कर के घाटों को चमकाया 

image 2023 05 30T082949.211 | Sach Bedhadak

भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पुष्कर के घाटों की सफाई की। कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों एवं श्रद्धालुओ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में आने का निमंत्रण दिया। वहीं, भाजपा के आशापुरा माता और महाराणा प्रताप मंडल की और से सेवा कार्यों का शुभारंभ किया गया। शहर के चांग गेट स्थित महात्मा गांधी सर्किल तथा सेंदडा रोड स्थित अंबेडकर सर्किल पर साफ-सफाई कार्य किया गया। मोदी की जनसभा में शिरकत करने के लिए व्यापारियों, दुकानदारों को निमंत्रण पत्रक और पीले चांवल देकर आमंत्रित किया गया। 

ये खबर भी पढ़ें:-कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काट टैंक में कूदा पति, 10 दिन पहले ही बुजुर्ग ने 26 साल की लड़की से की थी शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *