प्ले-स्कूल के ओनर ने मासूम बच्ची से छेड़छाड़, भाई को लेने आई बच्ची को अंदर ले जाता था करता था गंदी हरकत

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्कूल के छोटे भाई को लेने गई 9 साल की…

New Project 2023 10 10T170026.166 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्कूल के छोटे भाई को लेने गई 9 साल की लड़की से प्ले स्कूल के ओनर ने अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ की। आरोपी, मासूम बच्ची के छोटे भाई को टॉफी देने के बहाने अपने रूम के अंदर ले जाता था और बच्ची के साथ गलत हरकत करता था।

ऐसा उसने दो बार, 7 और 9 अक्टूबर को किया। जब बच्ची ने घर आकर परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद पीड़िता के पिता ने अलवर गेट थाना आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

15 दिन पहले ही कराया था बेटे का दाखिला…

अलवर गेट थाना के एएसआई नंद भंवर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि करीब 15 दिन पहले लिटिल हार्ट्स स्कूल में ढाई साल के बेटे का एडमिशन कराया था। 7 अक्टूबर के दिन पत्नी को कुछ काम था तो उसने 9 साल की बेटी को स्कूल लेने भेजा। इस दौरान स्कूल के ओनर गजेंद्र मिश्रा से बेटे ने टॉफी खाने की जिद की। गजेंद्र मिश्रा उसके दोनों बच्चों को उसके रूम में ले गया। बेटे को टॉफी दी और बेटी के साथ अश्लील हरकत की।

बेटी ने मां से कहा-भाई को लेने आप ही जाया करो…

पिता का आरोप है कि इसके कुछ देर बाद जब दोनों बच्चे अपने घर लौटे तो बच्ची ने मां से शिकायत करते हुए कहा- भाई को आप ही लेने जाया करो। वह डरी हुई थी और पूछने पर भी कुछ नहीं बता रही थी।

बेटी से 2 बार की अश्लील हरकत…

पिता का आरोप है कि 9 अक्टूबर को पत्नी घर की सफाई कर रही थी तो उसने बच्ची को बेटे को लाने स्कूल भेज दिया। दूसरी बार भी गजेंद्र मिश्रा ने बेटी के साथ गलत हरकत की। बेटी ने घर पहुंचकर रोते हुए परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद पीड़ित बच्ची के पिता ने अलवर गेट थाने में आरोपी स्कूल ओनर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पिता की रिपोर्ट पर पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित प्रतिकर स्कीम के तहत मुआवजा दिलाएंगे…

इधर, बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष अंजलि शर्मा ने इस मामले को लेकर कहा- पीड़ित की काउंसिलिंग करवाई जाएगी और उसे हरसंभव मदद की जाएगी। साथ ही उसे पीड़ित प्रतिकर स्कीम के तहत मुआवजा दिलाया जाएगा। पुलिस को आदेश दिए जाएंगे कि आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।