‘राजस्थान में इस बार चौंकाने वाले होंगे नतीजे’ डोटासरा का दावा -पिछली बार से ज्यादा सीट लाएगी कांग्रेस

Govind Singh Dotasara : जयपुर। तीन दिसंबर को राजस्थान में किसकी सरकार बनेगी यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन, इस बीच पार्टी के नेता अपने-अपने बहुमत के दावे कर जनता में सुर्खियां जरूर बटोर रहे हैं।

PCC Chief Govind Singh dotasra | Sach Bedhadak

Govind Singh Dotasara : जयपुर। तीन दिसंबर को राजस्थान में किसकी सरकार बनेगी यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन, इस बीच पार्टी के नेता अपने-अपने बहुमत के दावे कर जनता में सुर्खियां जरूर बटोर रहे हैं। 10 प्रमुख एग्जिट पोल्स में बीजेपी को बढ़त के बाद एक ओर बीजेपी राजस्थान में सरकार बनाने का दावा कर रही है। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राजस्थान में इस बार राज नहीं रिवाज बदलने जा रही है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इस बार चुनाव नतीजे चौंकाने वाले होंगे और कांग्रेस पिछली बार से ज्यादा सीट लाएगी।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को दावा किया कि राजस्थान में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस सरकार बना रही है। खास बात ये है कि इस बार चुनाव परिणाम चौंकाने वाले होंगे और कांग्रेस पिछली बार से ज्यादा सीट लाएगी।

मुंगेरी लाल के हसीने सपने देखती रही बीजेपी

बीजेपी पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि पांच साल तक बीजेपी लगातार झगड़ती रही। इन लोगों के पास ना कोई नीति थी और ना ही कोई एजेंडा था। पांच साल में इन लोगों ने विपक्ष की भूमिका में कुछ नहीं किया। वो तो मुंगेरी लाल के हसीने सपने देख रहे थे। यहां 8-10 मुख्यमंत्री बने बैठे थे।

जोशी-राठौड़ पर कसा तंज

उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी खुद चुनाव नहीं लड़ रहे है और एक भी सीट जीताने की क्षमता नहीं रखते है। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ खुद चुनाव हार रहे है। इन लोगों ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ पांच साल तक जो कुछ भी किया, उनके नेतृत्व को आलाकमान ने ही नहीं माना तो फिर जनता कैसे मानेगी।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Election 2023: एग्जिट पोल के नतीजों से उत्साहित BJP, राजेंद्र राठौड़ बोले- कांग्रेस की प्रदेश से विदाई तय