मदद करने वाला ही फंसा जाल में, महिला डरा-धमकाकर मांग रही 10 लाख रुपए

राजधानी जयपुर में हैनीट्रैप जैसा मामला सामने आया है। जहां मदद करने वाला युवक ही महिला के जाल में फंस गया।

image 56 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में हैनीट्रैप जैसा मामला सामने आया है। जहां मदद करने वाला युवक ही महिला के जाल में फंस गया। महिला बार-बार फोन कर युवक को परेशान कर रही है और 10 लाख रुपए की डिमांड कर रही है। पैसा नहीं देने पर महिला किसी व्यक्ति से बात कराती हैं जो बार-बार धमकी दे रहा हैं। इस मामले में पीड़ित ने एसएमएस थाने में महिला और उसके साथियों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और धमकाने का मामला दर्ज कराया है।

एसएमएस मेडिकल कॉलेज कैंपस में रहने वाले दीपक कुमार थापा ने रिपोर्ट में बताया कि करीब एक महीने पहले जब वह ऑफिस के काम से बांगड़ अस्पताल गया तो उसे एक महिला मिली। उसने धनवतरी आउटडोर का रास्ता पूछा तो उसे वहां तक छोड़कर आ गया। महिला ने अपना नाम ममता शर्मा बताया और कहा कि वह सवाई माधोपुर जिले के बोली की रहने वाली है। इसके बाद मोबाइल नंबर ले लिए।

23 मार्च को महिला वापस जयपुर आई और दीपक को फोन कर मेडिकल कॉलेज के बाहर बुलाया। महिला ने कहा कि अंग्रेजी दवाई काम नहीं करती और मैं माधोव विलास आयुर्वेद अस्पताल से दवाई ले रही हूं। महिला ने रुकने और खाने की व्यवस्था करने को कहा तो दीपक ने ग्लोबल गेस्ट हाउस चेतक मार्ग जेकेलोन के पास जहा मरिज रुकते हैं, वहां 300 रुपए रोज में रुकवा दिया। अगले दिन महिला ने दीपक को फोन करके कॉलेज के बाहर बुलाया। शाम को महिला ने उसे खाना खिलाने के लिए कहा इस पर वह बाइक पर पीछे बैठ गई। महिला ने दीपक के शरीर पर हाथ लगाना शुरू किया। जिस पर दीपक ने इनकार कर उसे बाइक से उतार दिया।

इसके बाद से महिला लगातार बार-बार फोन करके 10 लाख रुपए की डिमांड कर रही है। महिला कह रही है कि तेरे बीवी बच्चों को बता तेरी असलियत बता दूंगी। साथ महिला धमकी देती है कि उसका पति पुलिस में है और 10 लाख रुपए नहीं दिए तो जेल भिजवा दूंगी। जब पैसे देने से इनकार किया तो महिला अपने साथी से मिलने के लिए बुलाती है। जिससे पर बुरी तरह डरा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में आज से फिर आंधी-बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट, मौसम विभाग ने किसानों के लिए जारी की एडवाइजरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *