Bharatpur : बस ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दादा की मौत-पोता घायल, ग्रामीणों ने लगाया जाम

भरतपुर। राजस्थान के डीग जिले में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में…

New Project 2023 12 01T144220.158 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के डीग जिले में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दादा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक गंभीर रूप से घायल है। दादा और पोते कामां कस्बे में खाद का कट्टा लेने गए थे। खाद का कट्टा लेकर जब वह वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही एक रोडवेज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दादा की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर इकठ्ठी हो गई और रोड जाम कर दिया। हादसे की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने बस के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मम्मन खां के शव को कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। यह घटना डीग जिले के कामां दिल्ली रोड़ की है।

जानकारी के अनुसार, कामां थाना क्षेत्र में अकाता गांव निवासी मम्मन खान अपने पोते के साथ फसल में डालने के लिए खाद लेने के लिए बाजार गया था। जब वह खाद का कट्टा लेकर वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान उदाका गांव के पास कोसी से भरतपुर आ रहे एक रोडवेज बस ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी।

घटना में मम्मन खां की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर इकठ्ठी हो गई। सूचना पर पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने बस के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मम्मन खां के शव को कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। फिलहाल, बस मौके पर ही खड़ी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।