सरेआम कोचिंग के सामने संचालक के विवाद में चली फायरिंंग, एक घायल    

जयपुर के सांगानेर इलाके में आज कोचिंग सेंटर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इस पूरी वारदात में झगड़े…

image 2023 05 15T222942.941 | Sach Bedhadak

जयपुर के सांगानेर इलाके में आज कोचिंग सेंटर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इस पूरी वारदात में झगड़े में शामिल एक युवक घायल हुआ है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। उसके बाद सांगानेर पुलिस और एसीपी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए।

गुरुकुल कोचिंग सेंटर का है मामला

यह पूरा मामला सांगानेर इलाके के श्योपुर रोड का है। यहां आज शाम गुरुकुल कोचिंग सेंटर के पास उस कोचिंग सेंटर के संचालक प्रेम धाकड़ से एक डिलीवरी ब्वॉय के बीच में विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों लोग मारपीट पर उतर आए। डिलीवरी ब्वॉय ने फोन करके अपने दोस्तों को कोचिंग के बाहर बुला लिया तो वही कोचिंग संचालक प्रेम धाकड़ ने भी अपने लोगों को बुलाया।

डिलीवरी ब्वॉय के बुलाए गए लोग कुछ ही देर में कोचिंग के पास पहुंच गए और मारपीट करने लगे। इस बीच एक ने फायरिंग कर दी। गोली झगड़े में ही शामिल एक युवक के पैर में लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन पुलिस के आने तक वह अपने साथियों के साथ फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

कोचिंग संचालक और फायरिंग करने वाले की तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की पुलिस के स्पेशल टीम जांच कर रही है। सुरक्षाकर्मियों को भी पूरे इलाके में तैनात किया गया है, जिससे कोई बड़ी घटना ना होने पाए। फरार हुए कोचिंग संचालक प्रेम धाकड़ और फायरिंग करने वाले आरोपी की तलाश हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *