Sanjay Gurjar Murder Case : कांस्टेबल हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी गिरफ्तार, 2 साल से था फरार

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस कांस्टेबल संजय गुर्जर की पीट-पीट कर हत्या के मामले में जिला स्पेशल टीम व…

New Project 2023 05 13T182937.079 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस कांस्टेबल संजय गुर्जर की पीट-पीट कर हत्या के मामले में जिला स्पेशल टीम व मानपुर पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फरार आरोपी लाखनसिंह मीणा को गिरफ्तार किया है। आरोपी शातिर बदमाश है जिसके खिलाफ मंडावर व महुवा पुलिस थाने में कई प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी लाखनसिंह पर एक हजार रुपए का इनाम था। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से 2 साल से फरार चल रहा था।

आरोपी 22 जुलाई की रात को पांचोली निवासी पुलिस कांस्टेबल संजय गुर्जर की हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था। मानपुर एसएचओ सीताराम सैनी के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस मामले में अन्य आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। कॉन्स्टेबल हत्याकांड के मुख्य आरोपी नरेश चंद्र सहित प्रदीप कुमार मीना, भूपेंद्र कुमार मीना, अशोक मीना, रविंद्र सिंह उर्फ कालू गुर्जर और उमेश मीणा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह था पूरा मामला…

23 जुलाई 2021 को दौसा जिले के मानपुर थाने में पांचोली निवासी शीर्षक गुर्जर ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। शीर्षक गुर्जर ने रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता संजय गुर्जर, जो कि जयपुर के बजाज नगर थाने में कांस्टेबल हैं। 22 जुलाई की शाम को पेट्रोल पंप की ओर से बाइक लेकर मानपुर चौराहे की तरफ आ रहा था।

इस दौरान उसके ताऊ के बेटे कालू उर्फ रविंद्र गुर्जर ने अपने कई अन्य साथियों के साथ कार से टक्कर मारकर उसके पिता को बाइक से नीचे गिरा दिया और लोहे के पाइप आदि से मारपीट करते हुए उसके पिता की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी रविंद्र गुर्जर उर्फ कालू, प्रदीप कुमार मीणा, भूपेंद्र मीणा व अशोक मीणा सहित 9 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *