मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को दी गई जिम्मेदारी, अब राजस्थान में सभी को मिलकर कमल खिलाना ही है- अध्यक्ष सीपी जोशी

जयपुर। भाजपा सांसद सीपी जोशी ने प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने भाजपा मुख्यालय में साधु-संतों के सानिध्य में सतीश पूनिया और वरिष्ठ…

image 2023 03 27T122647.933 | Sach Bedhadak

जयपुर। भाजपा सांसद सीपी जोशी ने प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने भाजपा मुख्यालय में साधु-संतों के सानिध्य में सतीश पूनिया और वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में हवन-पूजन किया, इसके बाद सतीश पूनिया ने सीपी जोशी को कार्यभार सौंपा। इस कार्यक्रम में सतीश पूनिया, ओम माथुर, दुष्यंत सिंह, अरुण चतुर्वेदी, अलका गुर्जर, मनोज राजोरिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश मेघवाल, पीपी चौधरी मौजूद समेत कई नेता मौजूद रहे। इस समारोह में मंच पर साधु-संत भी मौजूद थे। पहले सीपी जोशी ने साधू-संतों का स्वागत किया फिर संतों ने सीपी जोशी को आशीर्वाद और सम्मान दिया। सतीश पूनिया ने सीपी जोशी को मंच पर साफा पहनाया।

सीपी जोशी ने अध्यक्ष बनने के बाद कार्यक्रम को संबोधित किया और सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया। कार्यक्रम में सीपी जोशी के नाम के नारे लगाने पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मुझे जिंादा देखना चाहते हैं तो मेरा नाम का नारा आज के बाद से नहीं लगाएंगे। जोशी ने कहा कि अध्यक्ष की एक भूमिका होती है, आप सब मिलकर काम करेंगे, मुझे प्रदेश की जनता का आशीर्वाद चाहिए, मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं, सीपी जोशी अकेला नहीं, आप सभी का आशीर्वाद है। जोशी ने कहा कि मुझसे कई लोग सवाल पूछते हैं कि आपकी पार्टी में तो बहुत से चेहरे हैं,तो मैं कहता हूं कि भाजपा अनुभवी लोगों की पार्टी है,दूसरी पार्टियों की तरह नहीं है। हमें अब मिलकर राजस्थान में कमल खिलाने की शुरुआत करनी है औऱ ऐसी करनी है कि अब सिर्फ कमल ही रहेगा, और किसी का नंबर भी नहीं आना चाहिए।

सतीश पूनिया ने जो अपने कार्यकाल में किया वह काबिले तारीफ

कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने भी संबोधित करते हुए कहा कि सीपी जोशी को प्रदेशाध्यक्ष बनने पर बधाई देता हूं, सतीश पूनिया साढ़े 3 साल तक प्रदेशाध्यक्ष रहे, आपके नेतृत्व में प्रदेश में विकास हुआ, प्रदेश में 10 दिन तक 200 विधानसभा क्षेत्रों में यात्रा चली, सतीश पूनियां लगातार रोज यात्रा करते रहे, किरोड़ीलाल मीणा तबीयत खराब होने के चलते नहीं आ सकें, वसुंधरा राजे ने वीडियो के जरिए शुभकामना संदेश भेजा, देश ही नहीं विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है भाजपा, देश ही नहीं विश्व में पीएम मोदी की प्रशंसा हो रही है।

7 घंटे में जयपुर पहुंचे थे सीपी जोशी

बता दें कि आज इस समारोह के लिए सीपी जोशी दिल्ली से जयपुर सड़क मार्ग के जरिए लगभग 7 घंटे में पहुंचे हैं, जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत सत्कार किया गया था। जोशी के काफिले में सैकड़ों गाड़ियां थी और कई कार्यकर्ता स्कूटी और बाइक से पार्टी का झंडा लिए नारा लगाते हए चल रहे थे। पार्टी मुख्यालय पहुँचने से पहले राजधानी के स्टेचू सर्किल पर पार्टी के सभी मोर्चों ने विभिन्न राजस्थानी सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से जोशी का स्वागत भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *