जयपुर में व्यक्ति से महिला ने मांगी लिफ्ट, चाय पीने के बहाने घर में बुलाया, गैंग के लोगों ने मिलकर किया कांड

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक व्यक्ति से मारपीट कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। बाइक से जाते समय रास्ते में…

New Project 53 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक व्यक्ति से मारपीट कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। बाइक से जाते समय रास्ते में मिली एक महिला ने उससे लिफ्ट मांगी। घर छोड़ने पर महिला ने उसे चाय पिलाने के बहाने अंदर बुलाया। महिला ने अपनी गैंग के साथ मिलकर पूरी रात बंधक बनाकर रखा।

महिला की गैंग के लोगों ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए की फिरौती मांगी। सुबह करीब 4 बजे बदमाशों की आंख लगने पर पीड़ित युवक अपनी जान बचाकर भाग निकला। पीड़ित युवक ने ब्लैकमेलिंग गैंग के खिलाफ प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हल्दी घाटी रोड पर महिला ने मांगी लिफ्ट

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी एक व्यक्ति (52) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि बुधवार शाम करीब 5 बजे वह बाइक से अक्षय पात्र मंदिर से अपने घर जा रहा था। रास्ते में हल्दी घाटी रोड पर पानी की टंकी के पास उसे एक महिला दिखाई दी। महिला ने इशारा कर बाइक रोकने के लिए कहा। बाइक रोकते ही महिला ने कहा-आप मेरे को मैन टोंक रोड पर हल्दी घाटी के पास छोड़ दो। मेरे पास पैसे नहीं है, इसलिए मुझे लिफ्ट दे दो।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में पति बना हैवान… पत्नी से मारपीट के बाद जिंदा जलाया! तारपीन का तेल डालकर लगाई आग

व्यक्ति ने महिला की मदद करते हुए उसे हल्दी घाटी छोड़ने के लिए उसे बाइक पर बैठा लिया। रास्ते में कहा कि मेरे पास पैसे नहीं है, आप मेरे पिता समान हो, वाटिका स्थित मेरे घर पर छोड़ दो। व्यक्ति ने मदद करने की सोचकर वाटिका स्थित महिला को उसके घर के बाहर उतार दिया।

गैंग ने मारपीट कर बनाया अश्लील वीडियो…

महिला ने लिफ्ट देने के बदले चाय पीकर जाने का दबाव बनाया। व्यक्ति के बार-बार मना करने के बाद भी महिला ने चाय पीकर जाने की बात कही और उसे घर के अंदर बुला लिया। अंदर जाने के कुछ देर बाद मकान का गेट बंद कर दिया। कुछ देर बाद मकान की छत से तीन लड़के आए। उन लोगों ने उसके साथ पाइप से मारपीट की और मोबाइल छीनकर उसके कपड़े खुलवा दिए। महिला के भी कपड़े उतारकर दोनों की अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म

आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और 2 लाख रुपए मंगवाने के लिए दबाव बनाया। रुपए मंगवाकर देने तक उसे बंधक बनाकर रखने के लिए धमकाया। देर रात जागने से बदमाशों की आंख लग गई। बदमाशों के सोते ही 4 बजे व्यक्ति अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। पीड़ित युवक ने महिला और उसकी गैंग के लोगों के खिलाफ प्रताप नगर थाने ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।