पंचायत भवन में नरेगा महिलाकर्मी से दरिंदगी, सरपंच पति ने दोस्त के साथ मिलकर जान से मारने का बनाया प्लान

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक नरेगा महिलाकर्मी से रेप का मामला सामने आया है। सरकारी भवन में सरपंच पति और उसके दोस्त ने डरा…

raped in sikar | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक नरेगा महिलाकर्मी से रेप का मामला सामने आया है। सरकारी भवन में सरपंच पति और उसके दोस्त ने डरा धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की प्लान बनाया। पीड़िता ने हनुमान नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि हनुमान नगर थाना क्षेत्र की एक महिला (35) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह नरेगा में मजदूरी करती थी। महिला नरेगा पर मजदूरी के दौरान सरपंच पति राजकुमार पुत्र नंदलाल मीणा के संपर्क में आई थी। राजकुमार ने महिला को एक मोबाइल भी दिलवाया और दोनों की बात होने लगी।

आरोप है कि इस दौरान राजकुमार ने कई बार उसे बहला-फुसलाकर पूरी रात पंचायत भवन में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी राजकुमार ने उसे नरेगा के मस्टरोल और रजिस्टर से नाम काटने, उपस्थित को अनुपस्थित बताने और भुगतान नहीं करने की धमकी दी। रेप के बारे में पीड़िता के पति को पता लगा तो उसने पत्नी को उसके पीहर छोड़ दिया। इस दौरान भी आरोपी राजकुमार लगातार उसे फोन कर दबाव डालता और परेशान करता रहा।

जान से मारने का बनाया प्लान…

9 दिसंबर को भी आरोपी राजकुमार एक वैन लेकर आया और उसे जंगल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। वहां उसका साथी देवी शंकर पुत्र प्रभु लाल मीणा भी मौजूद था। उसने भी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ कर गलत काम करने की कोशिश की। रात में उसे फिर से पंचायत भवन ले जाया गया जहां दोनों ने उसके साथ रेप किया और वैन में बंद कर जान से मारने का प्लान बनाने लगे।

विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज…

पीड़िता को पता लगा तो वह वैन के शीशे तोड़कर चिल्लाने लगी। शोर सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और दोनों मौके से भाग निकले। पीड़िता ने अपने परिजनों को फोन कर बुलाया और उनके साथ घर गई। जिसके बाद पीड़िता ने हनुमान नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।