बदले की आग में सुलगता भाई बन गया कातिल! बहन को भगा ले जाने वाले आरोपी को देखते ही पिकअप से रौंदा

बदले की आग में सुलगता भाई बन गया कातिल! बहन को भगा ले जाने वाले आरोपी को देखते ही पिकअप से रौंदा

New Project 2023 09 06T143727.134 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में युवक की हादसे में मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, दो दिन पहले पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। जब पुलिस ने मामले की जांच की युवक की हादसे मौत न होकर हत्या का मामला सामने आया।

एएसपी शहर दीपक शर्मा ने बताया कि नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का बदला लेने के लिए परिजनों ने बाइक पर सवार आरोपी युवक, उसके भाई और एक नाबालिग को टक्कर मार दी। इसमें आरोपी और उसके भाई की मौत हो गई। वहीं नाबालिग युवक घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के भाई मुनीराम को डिटेन कर उससे पूछताछ की जा रही है।

एएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि बीकानेर के गंगाशहर थाना क्षेत्र में सुजासर निवासी शिव सिंह, मनोज पुत्र प्रेम सिंह राजपुरोहित व उनके भांजे अंकुश (7) पुत्र सुमेर सिंह को पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे शिव सिंह और मनोज राजपुरोहित की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अंकुश गंभीर रूप से घायल हो गया, उसका अभी पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दो दिन पहले हुई थी जमानत…

एएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि मनोज के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था। उस पर एक नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का आरोप था। वह 2 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी बाइक को टक्कर जान बूझकर मारी गई है। ये हादसा नहीं बल्कि हत्या है।

पुलिस ने पहले हादसा माना, फिर हत्या…

पुलिस ने पहले इसे सड़क हादसा माना। लेकिन, बाद में मामले की जांच में सामने आया कि रंजिश के चलते नाबालिग लड़की के भाई ने युवक की हत्या की है। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि दोनों की हत्या की गई है। दरअसल, कुछ लोगों ने गांव से पिकअप गाड़ी को काफी स्पीड में जाते हुए देखा गया था। इसीलिए मौके पर भी ग्रामीण तुरंत पहुंच गए थे।

पुलिस ने एक को किया डिटेन…

बीकानेर रेंज के आईजी ओमप्रकाश का कहना है कि मामला गंभीर है। दो दिन पहले बाइक सवार युवक अपने गांव सुरजासर से बीकानेर आए थे। शिव और मनोज एक अंकुश के साथ बाइक पर वापस लौट रहे थे। उदयरामसर के पास आरोपियों ने पिकअप से बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में मनोज और शिव उछलकर दूर जा गिरे और मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। दोनों के सिर में गंभीर चोट आई थी। एक अंकुश को चोट लगी है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों का आरोप है कि दोनों की हत्या की गई है। ऐसे में मामले को गंभीरता से देखा जा रहा है। इस मामले में अब तक नाबालिग के भाई मुनीराम को डिटेन किया गया है। पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *