‘राजस्थान में कोई भी योजना नहीं होगी बंद’ अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर CM भजनलाल का बड़ा ऐलान

सीएम भजनलाल ने कहा कि राजस्थान में चल रही किसी भी योजना को बंद नहीं किया जाएगा। सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि ये लोग कहते थे कि दवाईयां तक बंद हो जाएगी। लेकिन, मैं कहना चाहता हूं कि सरकारी अस्पतालों में फ्री मिलने वाली कोई भी दवाई बंद नहीं होगी।

CM-Bhajan-Lal

जयपुर। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को आज बीजेपी देशभर में सुशासन दिवस के रूप में मना रही है। इस मौके पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal) ने बड़ा ऐलान किया। सीएम भजनलाल ने कहा कि राजस्थान में चल रही किसी भी योजना को बंद नहीं किया जाएगा।

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर भाजपा मुख्यालय में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि आज पूरा देश वाजपेयी की जयंती सुशासन दिवस के रूप में मना रहा है। वाजपेयी ने विरोधियों को चेतावनी दी थी कि आने वाला समय भारतीय जनता पार्टी का होगा. भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ आएगी।

उन्होंने कहा कि वाजपेयी ने गरीब कल्याण की योजना बनाई और पीएम मोदी ने उसे आगे बढ़ाया और हम राजस्थान में उन योजनाओं को पूरा करेंगे। हमारे संकल्प पत्र के एक-एक वादे को सरकार पूरा करेगी। 100 दिन की कार्य योजना बनाई है और तय समय में ही योजना के सभी कामों को पूरा करके भी दिखाएंगे।

राजस्थान में कोई योजना नहीं होगी बंद

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस वाले कह रहे है कि हमारे काम और हमारी योजनाएं। लेकिन, मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि कोई भी योजना हम बंद नहीं करेंगे। हम इन योजनाओं को और भी अच्छा बनाएंगे और चलाए रखेंगे। हमने आयुष्मान योजना को 5 लाख से लेकर 10 लाख रुपए तक बढ़ाया। जिसे अब 25 लाख रुपए तक करने जा रहे हैं।

मिलती रहेंगी फ्री दवाई, और भी दवा करेंगे शामिल

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि ये लोग कहते थे कि दवाईयां तक बंद हो जाएगी। लेकिन, मैं कहना चाहता हूं कि सरकारी अस्पतालों में फ्री मिलने वाली कोई भी दवाई बंद नहीं होगी। बल्कि जो दवाइयां मिलती रही है, उसमें भी ऐसी दवाइयों को बढ़ाया जाएगा…जिनकी आवश्यकता है। इसके लिए हमने केंद्र से भी बात की है। हम दवाईयों को कम नहीं करेंगे, बल्कि आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

भ्रष्टचारियों पर कसेंगे लगाम, सिफारिश करने वाले भी फंसेंगे

उन्होंने कहा कि राजस्थान में अब महिलाओं पर अत्याचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भ्रष्टाचारियों पर भी लगाम कसेंगे। इसके लिए अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए है कि अगर आपने कोशिश की तो सिफारिश करने वालों को भी बक्शा नहीं जाएगा। पीएम मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार मामले पर जीरा टॉलरेंस पर काम किया जाएगा। वो कहते है ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा। अगर खा भी लिया तो बाहर निकाल लूंगा। मोदी ने जो भी कहा है, उस हर योजना को हमें आगे बढ़ाना है और भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाना है।

ये खबर भी पढ़ें:-भजनलाल कैबिनेट गठन में देरी पर अब गहलोत ने उठाए सवाल, चीरंजीवी योजना को लेकर भी कही ये बात