सलमान को धमकी देने वाला लॉरेंस का करीबी गिरफ्तार, मूसेवाला की हत्या के बाद से फरार था गैंगस्टर बराड़

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को धमकी देने वाला गैंगस्टर विक्रम बराड़ पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। एनआईए ने बुधवार को उसे यूएई…

New Project 2023 07 26T195843.222 | Sach Bedhadak

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को धमकी देने वाला गैंगस्टर विक्रम बराड़ पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। एनआईए ने बुधवार को उसे यूएई से गिरफ्तार किया है। बता दें कि विक्रम बराड़ पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी शामिल था। इसके बाद से ही गैंगस्टर विक्रम बराड़ फरार चल रहा था। गैंगस्टर विक्रम बराड़ हत्या और वसूली सहित 11 मामलों में वांटेड है।

गैंगस्टर विक्रम बराड़ मूलत: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा कस्बे के पास डिंगा गांव का रहने वाला है। लॉरेंस बिश्नोई के खास माने जाने वाले विक्रम बराड़ पिछले दिनों फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मामले के बाद से काफी चर्चा में आया था। बताया जा रहा था कि विक्रम बराड़ दुबई में बैठकर गैंगस्टर लॉरेंस की गैंग चला रहा था। अब उसे अरेस्ट करके भारत लाया जा रहा है।

New Project 2023 07 26T195746.084 | Sach Bedhadak

विक्रम बराड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद खास है। वह मशहूर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या में शामिल रहा है। एनआईए ने बराड़ को हिरासत में ले लिया है। निर्दोष लोगों और व्यापारियों की टारगेट किलिंग के अलावा वह खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और अन्य की मदद से भारत में हथियारों की तस्करी और जबरन वसूली के मामलों में शामिल था। हनुमानगढ़ एसपी अजय सिंह ने बताया कि बराड़ का एक्टिव एरिया चंडीगढ़ और उसके आसपास का है। देश भर में एमएल पर केस दर्ज हैं। महाराष्ट्र, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश की पुलिस उसे ढूंढ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *