खूनी संघर्ष मामले में आया नया मोड़, इंस्टाग्राम पर लिखा-4 महीने बाद लिया बहन की मौत का बदला

अजमेर जिले के किशनगढ़ में नाली विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

image 2023 04 29T112638.505 | Sach Bedhadak

किशनगढ़। अजमेर जिले के किशनगढ़ में नाली विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष मामले में अब नया मोड़ आ गया है। खूनी संघर्ष में युवक की मौत के बाद आरोपी परिवार के एक सदस्य ने खून से सनी मृतक की फोटो के साथ इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाया है। जिसमें लिखा कि मेरी बहन के कातिल को मैंने मार दिया। ऐसे में अब नाली विवाद मामले को चार माह पहले युवती की आत्महत्या प्रकरण से जोड़ कर देखा जा रहा है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक मार्बल सिटी किशनगढ़ के देशवाली मोहल्ले में देर रात नाली विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, चार लोग घायल हो गए। इस विवाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल महिला-पुरुषों को उपचार के लिए राजकीय वाई एन हॉस्पिटल में भर्ती कराया। साथ ही मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। इधर, घटना के बाद मोहल्ले में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

पांच लोगों पर धारदार हथियार से हमला

image 2023 04 29T125247.705 | Sach Bedhadak

सीओ सिटी मनीष शर्मा ने बताया कि किशनगढ़ के पुराना शहर स्थित देशवाली मोहल्ले में शुक्रवार रात आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार के दो पक्ष भीड़ गए। झगड़ा कुछ ही देर में खूनी संघर्ष में बदल गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के पांच लोगों पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया । अचानक देर रात हुई घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही किशनगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को राजकीय यज्ञ नारायण जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया। जबकि दो महिलाएं व दो पुरुषों का अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक का पिता बोला-परिवार के लोगों ने ही किया हमला

मृतक तारीफ के पिता मुश्ताक ने कहा कि उनके मोहल्ले में रात 9 बजे के आसपास दो पड़ोसी नाली को लेकर विवाद कर रहे थे। इसी बीच उन्हीं के परिवार के कुछ लोग आए और उन पर धारधार हथियारों से अचानक हमला कर दिया। जिसमें उसके बेटे तारीफ की मौत हो गई। इस हमले में उसकी पत्नी जमीला, बहू सानू और उनके दामाद मुजीब घायल हो गए। सूचना के बाद सीओ सिटी मनीष शर्मा, किशनगढ़ थाना प्रभारी जय सुल्तान कविया सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मृतक की खून से सनी फोटो के साथ लगाया स्टेटस

खूनी संघर्ष में युवक की मौत के बाद इंस्टाग्राम पर मृतक की खून से सनी फोटो के साथ स्टेटस लगाया गया है। जिसमें लिखा है कि मैंने अपनी बहन के कातिल को मार दिया। दरअसल, चार महीने पहले जब पूरा परिवार किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। तब एक युवती ने घर में खुदकुशी कर ली थी। इस पर परिवार ने आशंका जताई कि यह खुदकुशी नहीं, हत्या है। युवती के परिजनों ने अपने ही परिवार के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में अब आरोपी परिवार के एक नाबालिग ने अपने इंस्टाग्राम पर मृतक की फोटो के साथ स्टेटस लगाया कि मेरी बहन को कातिल को मैंने मार दिया। ऐसे में माना जा रहा है कि बहन की हत्या का बदला लेने के लिए युवक की हत्या की गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

खून से सनी कुल्हाड़ी जब्त, हर एंगल से जांच में जुटी पुलिस

सीओ सिटी मनीष शर्मा ने बताया कि मामला गम्भीर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मौके से कुल्हाड़ी, डंडे और पत्थर जब्त किए है। जिन पर खून के निशान है। अभी यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर हमले की असली वजह क्या थी। अभी तक की जांच में सामने आया है कि नाली विवाद के चलते खूनी संघर्ष हुआ। लेकिन, आरोपी परिवार के एक सदस्य ने इंस्ट्राग्राम पर मृतक की खून से सनी फोटो अपलोड कर मामले में नया मोड़ ला दिया है। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है।

(विमल गौड़)

ये खबर भी पढ़ें:-पुलिस की बदमाशों को चेतावनी! राजस्थान में अब रूल पुष्पा का नहीं… कानून का चलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *