जयपुर में नाबालिग लड़की से हैवानियत, पड़ोसी चाचा-भतीजे ने घर बुलाकर किया गैंगरेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी चाचा-भतीजे ने काम के बहाने घर बुलाकर नाबालिग को नशीली…

New Project 2024 01 05T135520.964 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी चाचा-भतीजे ने काम के बहाने घर बुलाकर नाबालिग को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोशी की हालत में दोनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने मोबाइल में उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

पीड़िता के होश आने पर विरोध करने पर आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपियों के चुंगल से छुटकर घर लौटने पर नाबालिग पीड़िता ने सुसाइड का प्रयास किया। पीड़िता की मां ने आरोपियों के खिलाफ भट्टाबस्ती थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया- भट्टाबस्ती थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि पिछले 4 साल से आरोपी पड़ोसी से उनकी नाबालिग बेटी से बातचीत थी। आरोप है कि 1 नवंबर 2023 को आरोपी पड़ोसी ने नाबालिग बेटी को कॉल कर बहन को काम होने के बहाने घर बुलाया। शाम करीब 7 बजे नाबालिग बेटी के घर जाने पर पड़ोसी युवक घर पर मिला। बहन के बारे में पूछने पर कोई काम से बाहर जाने कहकर कुछ देर बैठने की कहा। कुछ देर में ही आरोपी पड़ोसी का भतीजा खाने-पीने का सामान और कोल्ड ड्रिंक लेकर घर आया।

आरोपी चाचा-भतीजा ने नाबालिग लड़की को पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही नाबलिग बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी चाचा-भतीजा ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने मोबाइल में उसका अश्लील वीडियो बना लिया। नाबालिग के होश आने पर विरोध करने पर अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया। आरोपियों के चुंगल से छुटकर घर लौटने पर नाबालिग पीड़िता ने सुसाइड का प्रयास किया।

परिजनों के पूछने पर उसने पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी चाचा-भतीजे की करतूत के बारे में बताया। बदनामी के डर से परिजन भी चुप रहे। आरोपियों ने अन्य किसी व्यक्ति को नाबालिग के अश्लील वीडियो बेचकर वायरल कर दिए। वीडियो वायरल होने पर बदनामी होने पर पीड़िता के परिजनों को पता चला। जिसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपियों के खिलाफ भट्टाबस्ती थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, पॉक्सो व आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।