जयपुर में महिला से हैवानियत, आरोपी पड़ोसी ने चाय में नशीली पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी युवक ने चाय में नशीली पदार्थ मिलाकर पिलाकर महिला से…

New Project 2024 02 09T122217.883 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी युवक ने चाय में नशीली पदार्थ मिलाकर पिलाकर महिला से दुष्कर्म किया। आरोपी पड़ोसी ने बेहोशी की हालत में महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो से वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर आरोपी पड़ोसी उसका देहशोषण करता रहा।

देहशोषण के बाद आरोपी पड़ोसी ने महिला के पति को अश्लील फोटो-वीडियो भेजकर वायरल कर दिए। पीड़िता ने परेशान होकर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ विधायकपुरी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया चांदपोल निवासी एक महिला (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि पड़ोस में रहने के कारण आरोपी का उनके घर आना-जाना था। आरोप है कि साल-2021 में मिलने आने पर आरोपी ने उसे चाय पीने के लिए ऑफर की। आरोपी पड़ोसी ने बाहर से चाय मंगाकर उसमें नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दी।

चाय पीते ही महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

महिला के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी पड़ोसी ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया। इसके बाद आरोपी पड़ोसी उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण से पीड़िता गर्भवती हो गई।

प्रेग्नेंट का पता चलने पर आरोपी पड़ोसी ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए धमकाया। आरोपी पड़ोसी की बात नहीं मानने पर उसने महिला के अश्लील वीडियो पति को भेजकर वायरल कर दी। पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ विधायकपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रेप और IT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।