नागौर में होमोसेक्सुअल गिरोह का पर्दाफाश, 6 आरोपियों ने अबतक 40 किशोरों को बनाया अपना शिकार

Rajasthan News: राजस्थान के नागौर में लापता छात्र यशराज नाइक की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने इस मामले में…

Nagaur Homosexual Gang Arrested | Sach Bedhadak

Rajasthan News: राजस्थान के नागौर में लापता छात्र यशराज नाइक की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने इस मामले में होमोसेक्सुअल ग्रुप में लिप्त 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि सभी एक-दूसरे के साथ होमोसेक्सुअल और अश्लील हरकतें करते थे और नाबालिक किशोरों को अपने झांसे में लेकर उनके साथ गंदी और अश्लील हरकतें करते थे।

नागौर एएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि सभी आरोपी होमोसेक्सुअल ग्रुप से जुड़े हुए थे, जिन पर पोक्सो एक्ट की धाराऐं दर्ज की गई हैं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए खुशाल नायक, महेंद्र नायक, मनोहरलाल नायक, निखिल सैनी, इमरतलाल मेघवाल और सुनील नायक को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी नागौर शहर के ही रहने वाले हैं।

पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

नागौर एएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि 8 फरवरी को एक नाबालिग बालक ने अपने रिश्तेदार के साथ कोतवाली थाने पर उपस्थित होकर की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। नाबालिग बालक ने शिकायत में बताया कि छात्र यशराज नाइक की हत्या का आरोपी बबलू उर्फ रसूल मोहम्मद मेरे एक अन्य दोस्त को भी पसंद करता था। यशराज नाइक को यह बात पता चल गई थी और वह इस संबंध में बाधा डाल रहा था। इसी बात से गुस्सा होकर बबलू ने यशराज की हत्या कर दी थी।

नाबलिग लड़के ने बताया था कि बबलू होमोसेक्सुअल का आदी था और जब मैं उससे मिलता था तो उसने कई बार मेरे साथ भी अश्लील हरकतें की। लेकिन शर्म और लिहाज के कारण मैंने यह बात घर वालों को नहीं बताई। पिछले 8-10 महीनों से आरोपी बबलू घोसी और उसके साथी हमारे सामने ही बबलू के कमरे में एक दूसरे के साथ अप्राकृतिक मैथुन और अश्लील हरकतें करते थे। इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच की और फिर कार्रवाई करते हुए इन छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

होमोसेक्सुअल ग्रुप से बनाया 40 बच्चों को शिकार

पुलिस जांच में इस मामले में होमोसेक्सुअल गैंग की बात भी सामने आई थी, जिसने 40 बच्चों को अपना शिकार बनाया और उन्हें समलैंगिक संबंध बनाने को मजबूर किया। आरोपी बबलू उर्फ रसूल मोहम्मद ने समलैंगिक आदत वाले कुछ लोगों को अपने साथ जोड़ रखा था और उनके साथ मिलकर वह होमोसेक्सुअल की अपनी हरकतों को अंजाम देता था। बबलू और उसके साथियों ने किशोर वर्ग के युवाओं को न केवल अश्लील वीडियो व फोटो भेज कर उन्हें बरगलाया। बल्कि उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट भी किया। इस सिलसिले में पुलिस द्वारा कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया था, जिन्हें जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

समलैंगिक संबंधों बनाने से इनकार करने पर की हत्या

बता दें कि यशराज नाइक की हत्या का मुख्य आरोपी रसूल उर्फ बबलू घोसी समलैंगिक संबंधों का आदी था। बबलू छात्र यशराज के साथ समलैंगिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन यश ने जब मनना कर दिया तो बबलू घोसी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की थी, तो सामने आया था कि बबलू होमोसेक्सुअल ग्रुप चलाता था, जिसमें कई लोग जुड़े हुए थे और बच्चों का यौन शोषण करते थे।

टंकी के पास बोरे में मिला था यशराज का शव

बता दें कि नागौर की सेंट पॉल स्कूल की 11वीं कक्षा का छात्र यशराज नाइक (17) का शव शुक्रवार 2 फरवरी को बलदेवराम संत नगर स्थित पानी की टंकी के पास बोरे में मिला था। यशराज 19 जनवरी से लापता था। यशराज की मौत के बाद उसके पिता पुखराज नायक ने नागौर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। पुखराज ने आरोप लगाया था कि बेटे के गायब होने के बाद उसने पुलिस ने बहुत मिन्नतें कीं, लेकिन उसे कहा गया कि आपका बेटा दूध पीता बच्चा नहीं है। पिता ने अपने स्तर पर 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालकर सबूत भी जुटाए, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। आखिर बेटे की लाश गोबर के ढेर में बोरी में बंधी हुई मिली।

पुलिस ने आरोपी के घर चलाया बुलडोजर

नागौर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 5 फरवरी को छात्र की हत्या के मुख्य आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया। इस घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित दलित समाज के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी। जिसके बाद सोमवार को पुलिस, प्रशासन और नगर परिषद के अतिक्रमण विरोधी जाब्ते ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया।