MP की युवती से अजमेर में दरिंदगी, नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया…नशीला ज्यूस पिलाकर किया दुष्कर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में मध्यप्रदेश की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया।…

sach 1 2023 10 24T110000.252 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में मध्यप्रदेश की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया। आरोपी युवक ने होटल में ले जाकर उसे नशीला ज्यूस पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। इस दौरान आरोपी युवक ने युवती के अश्लील फोटो मोबाइल में खींच लिए। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने भाई और भाभी को बताई तो उसके बाद गंज थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नौकरी देने के बहाने जोधपुर से अजमेर बुलाया

पुलिस के अनुसार, मध्यप्रदेश की एक युवती (18) ने गंज पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि कुछ दिनों पहले नौकरी को लेकर हुसैन अली नाम के एक व्यक्ति से संपर्क हुआ था। बातचीत के दौरान आरोपी हुसैन अली ने उसे नौकरी देने के बहाने जोधपुर से अजमेर बुला लिया।

अजमेर पहुंचने पर आरोपी हुसैन अली उसे एक होटल में लेकर गया। बातचीत के दौरान आरोपी हुसैन अली ने उसे पीने के लिए ज्यूस ऑफर किया। जूस में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई।

होटल में अकेला छोड़कर भागा आरोपी

युवती को जब होश आया तो वह संदिग्ध हालत में थी। उसने कमरे में युवक की तलाश को ढूंढा, लेकिन वह होटल में कही नहीं मिला। होटल में कर्मचारी से उसके बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वह होटल से चला गया और उसका फोन भी बंद आ रहा था। पीड़ित ने जब रात में उसे फोन किया तो आरोपी ने उसे उसकी अश्लील फोटो उसके पास होने की धमकी दी और उसे जोधपुर बुला लिया। जोधपुर में भी आरोपी हुसैन अली ने उसके फोटो दिखाकर दुष्कर्म किया।

परिजनों को सुनाई आपबीती…

पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में अपने भाई और भाभी को बताई। इसके बाद पीड़िता ने अपने भाई के साथ गंज थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़िता ने पुलिस को दी एफआईआर में बताया कि आरोपी हुसैन अली ने उसके साथ दो बार गलत काम किया गया है। गंज थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।