विधायक जोगिंदर अवाना ने खोला 4 साल से सीने में दफन राज, बोले-मेरी हत्या की साजिश, सुनवाई करने वाला कोई नहीं

भरतपुर के नदबई विधानसभा से विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का बड़ा बयान सामने आया है। विधायक अवाना ने कहा कि कुछ लोग मेरी हत्या करना चाहते हैं।

image 2023 04 15T111150.563 | Sach Bedhadak

Joginder Awana : जयपुर। भरतपुर के नदबई विधानसभा से विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का बड़ा बयान सामने आया है। विधायक अवाना ने कहा कि कुछ लोग मेरी हत्या करना चाहते हैं। लेकिन, मैं ऐसे लोगों ने डरने वाला नहीं हूं। मैं जब चलता हूं तो कफन बांधकर चलता हूं। नदबई विधायक और देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष जोगिंदर सिंह अवाना ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की 132वीं जयंती के मौके पर यह बात कही। बसपा से कांग्रेस में आए विधायक अवाना ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अभी बहुत से जिलों की राजनीति गरम है और आज मैं भी इस खुले मंच से कहना चाहता हूं कि पिछले चार साल से मैं भी सीने में बहुत सारी चीजों को दफनाए बैठा हूं।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे पचा नहीं पा रहे है। कुछ लोगों मेरी हत्या कराना चाहते है। इस बारे में मैंने सरकार और उच्च अधिकारियों को भी अवगत कराया। लेकिन, मुझे दुख है कि लिखित में शिकायत देने के बावजूद भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। मुझे इस बात की बहुत पीड़ा है। लेकिन, मैं डरता नहीं हूं। हम एक पिता के पांच बेटे है। जिनमें से मैं सबसे छोटा हूं। इस बहुजन समाज पार्टी के लिए मैं आखिरी दम तक लडूंगा। इस शरीर में जब तक खून का एक-एक कतरा रहेगा, तब तक लड़ता रहूंगा। लेकिन, मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं।

नदबई के विकास को पचा नही पा रहे कुछ लोग

विधायक अवाना ने कहा कि जब मैं नोएडा से चलता हूं, तब सिर पर कफन बांधकर चलता हूं। मुझे कोई चिंता नहीं है। मैं ऐसे लोगों को बताना चाहता हूं कि मेरी हत्या करने का सपना देखना छोड़ दे। अगर एक जोगिंदर अवाना की हत्या हुई तो लाखों जोगिंदर अवाना पैदा होंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को नदबई का विकास पच नहीं रहा है। यहां जो विकास पिछले 40 साल में नहीं हुए, वो चार साल में मैंने करके दिखाए है। यह बात कुछ लोगों को पच नहीं रही है।

अंबेडकर की मूर्ति लगाने से रोकने वालों को जनता दे जवाब

उन्होंने कहा कि लोग तरह-तरह की बातें करते है। लेकिन, ये देश बाबा साहेब को कैसे भूल सकता है। विधायक अवाना ने लोगों को संयम से काम लेने की सलाह दी। बाबा साहेब ने जो अधिकार आप लोगों को दिया है, उसके लिए बटन को दबाकर बता देना ऐसे लोगों की हमें ये ताकत बाबा साहेब ने दी है। जो लोग उनकी मूर्ति को लगाने से रोकना चाहते है उन्हें आप लोग भी जवाब दे सकते है।

बाबा साहेब की शोभायात्रा निकाली

इससे पहले नदबई में विधायक जोगिंदर सिंह अवाना के मुख्यातिथ्य में बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की शोभायात्रा निकाली गई। विधायक अवाना ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण कर शोभायात्रा का शुभारंभ किया। शोभायात्रा रेलवे स्टेशन से शुरू होकर सिंधी तिराहा, कुम्हेर तिराहा, मुख्य बाजार होते हुए नगर रोड स्थित अंबेडकर पार्क पहुंचकर समाप्त हुई।

ये खबर भी पढ़ें:-Statue Controversy in Bharatpur : FIR दर्ज होने पर पिता पर भड़का मंत्री विश्वेंद्र सिंह का बेटा, लगाया गंभीर आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *