भरतपुर में नाबालिग से रेप, गर्भवती होने पर अबॉर्शन करवाया, आरोपी ने दोस्तों संग मिलकर पिता को पीटा

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम…

New Project 2023 04 09T125620.378 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। बार-बार देहशोषण से लड़की गर्भवती हो गई। आरोपी युवक ने दवा खिलाकर अबॉर्शन करा दिया। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता का पिता आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचा। आरोपी युवक ने दोस्त के साथ मिलकर पीड़िता के पिता की पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया।

भरतपुर के कोतवाली थाना इलाके के रहने वाली 16 साल की लड़की से एक युवक ने रेप किया। लड़की प्रेग्नेंट हुई तो दवा खिलाकर अबॉर्शन करा दिया। लड़की ने अपने पिता को रेप की घटना के बारे में बताया तो पिता आरोपी के पास शिकायत लेकर पहुंचा। आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर पीड़िता के पिता की पिटाई कर दी। जिसके बाद उसने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस पुलिस ने बताया कि भरतपुर के कोतवाली थाना इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि वह और उसकी पत्नी स्टेशन के पास मजदूरी करते हैं और 16 साल की बेटी के साथ पास ही किराए के मकान में रहते है। आरोपी युवक नूह कोतवाली थाना इलाके में रेलवे स्टेशन पर व्हीकल पार्किंग स्टैंड पर काम करता है। व्यक्ति का आरोप है कि 4 मार्च को उसकी बेटी पानी भरने रेलवे स्टेशन गई थी। जब वह पानी लेकर लौट रही तो उसके पीछे-पीछे आरोपी युवक घर में घुस आया। लड़की को अकेली देख आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी युवक ने कहा, घटना के बारे में किसी को बताया तो उसके माता-पिता को रेलवे स्टेशन पर काम नहीं करने देगा। आरोपी युवक डरा-धमकाकर लड़की के साथ देहशोषण करता रहा। इस दौरान लड़की गर्भवती हो गई तो उसने उसका गर्भपात करवा दिया। बार-बार देहशोषण से परेशान पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद लड़की का पिता शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंचा। इसी बीच रास्ते में आरोपी युवक ने उसके दोस्त देवेंद्र और करन सिंह के साथ मिलकर पीड़िता के पिता के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *