झालावाड़ में नाबालिक युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत, 2 बार घर से हुई थी गायब

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में एक नाबालिग युवती की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नाबालिग युवती की जहरीले पदार्थ…

New Project 2023 07 29T150125.549 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में एक नाबालिग युवती की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नाबालिग युवती की जहरीले पदार्थ के सेवन किया था। तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। यह घटना पिड़ावा थाना क्षेत्र के धरोनिया गांव की है।

हैड कांस्टेबल रामकिशन ने बताया कि पिड़ावा थाना क्षेत्र के धरोनिया गांव की 16 साल नाबालिग युवती की जहरीले पदार्थ के सेवन से जिला अस्पताल में मौत हो गई। शुक्रवार सुबह अस्पताल चौकी से सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि धरोनिया थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। व्यक्ति ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी नाबालिग भांजी की सर्दी जुकाम के कारण घर पर तबियत खराब चल रही थी। उसकी तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे गांव में ही एक निजी क्लिनिक पर इलाज कराया, लेकिन कोई सुधार नहीं होने पर पिड़ावा लेकर आए।

यहां से उसे झालावाड़ अस्पताल रेफर कर दिया। शुक्रवार सुबह झालावाड़ अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार दोपहर को मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव के युवक के साथ दो बार घर से चली गई थी नाबलिग

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवती पहले दो बार उसके ही समाज के एक युवक के साथ घर से जा चुकी हैं। परिजनों ने बताया कि युवती पूर्व में गांव के ही समाज के एक युवक के साथ चली गई थी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। युवती करीब डेढ़ माह में वापस आई थी। वहीं दूसरी बार युवती के फिर चले जाने पर परिजन 4 दिन बाद उसे लेकर आए थे। अभी कुछ दिनों से मामा के यहां रह रही थी।

(इनपुट-ओमप्रकाश शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *