कोटा ACB की सवाई माधोपुर में बड़ी कार्रवाई, 50 हजार की रिश्वत लेते AAO गिरफ्तार

कोटा। राजस्थान में लगातार बढ़ रहे भ्रष्टाचार के विरुद्ध एसीबी की टीम पूरी तरह सक्रिय है। रिश्वत लेने के मामलों में एक के बाद एक…

New Project 51 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान में लगातार बढ़ रहे भ्रष्टाचार के विरुद्ध एसीबी की टीम पूरी तरह सक्रिय है। रिश्वत लेने के मामलों में एक के बाद एक सरकारी कर्मचारियों अधिकारियों को ट्रैप किया जा रहा है। कोटा एसीबी की टीम ने सवाई माधोपुर में कार्रवाई की। एसीबी ने जिला शिक्षा कार्यालय प्रारंभिक में कार्रवाई को अंजाम दिया।

एसीबी ने जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक को रिश्वत लेते ट्रैप किया है। एसीबी टीम आरोपी प्रवीण सक्सेना (अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी) एएओ को 50 हजार रुपये की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। एसीबी कोटा में तैनात एसपी अलोक श्रीवास्तव के निर्देशन पर ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया।

एसीबी कोटा स्पेशल यूनिट डीवाईएसपी धर्मसिंह ने बताया कि परिवादी महिला टीचर एसीबी में शिकायत दी थी कि उसके खिलाफ चल रही जांच को स्पीड अप करने और गति देने की एवज में प्रवीण सक्सेना 75 हजार रुपये रिश्वत राशि मांगकर परेशान कर रहा है। जिसके बाद 50 हजार रुपये में मामला तय हुआ।

इस पर कोटा एसीबी के एसपी आलोक श्रीवास्तव के सुपरविजन में एसीबी कोटा इकाई के डीवाईएसपी धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में शिकायत का वेरिफिकेशन किया गया। इसके बाद ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देने के लिए परिवादी महिला टीचर को रंग लगे हुए नोट दिए। प्रवीण सक्सेना ने जैसे रुपये लिए एसीबी की टीम ने आरोपी को दबोच लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *