जयपुर में नाबालिग कॉलेज छात्रा से दरिंदगी, आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर किया रेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने डरा-धमकाकर जबरन होटल में ले जाकर दुष्कर्म…

MP Girl Raped In Ajmer | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने डरा-धमकाकर जबरन होटल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर घर से भागने का दबाव बनाकर धमकाया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ चौमूं थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ACP (चौमूं) अशोक चौहान मामले की जांच कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि सामोद निवासी एक लड़की (15) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लड़की ने शिकायत में बताया कि वह चौमूं स्थित कॉलेज में पढ़ाई करने आती है। आरोप है कि पिछले 4-5 महीने से अजय नाम का लड़का उसका पीछा करता है। अजय उसे किडनैप कर रेप करने और परिवार को जान से मरवाने की धमकी देकर धमकाता था। एक दिन बस स्टैंड पर खड़े मिलने पर आरोपी अजय ने उसको धमकाया और अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर बैठाकर होटल में ले गया।

होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

आरोपी अजय ने होटल में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी अजय ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी अजय ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। उसके बाद आरोपी युवक ने उसको ब्लैकमेल कर घर से भागने का दबाव बनाने के लिए धमकाया। धमकी मिलने के बाद डरी-सहमी नाबालिग पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ चौमूं थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।