जयपुर में विवाहिता से रेप, विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने की मारपीट

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विवाहिता से रेप करने का मामला सामने आया है। काम के बहाने आए रिश्तेदार युवक ने घर पर अकेला पाकर…

New Project 2023 04 03T123509.756 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विवाहिता से रेप करने का मामला सामने आया है। काम के बहाने आए रिश्तेदार युवक ने घर पर अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके साथ मारपीट कर परिवार को जान से मारने की धमकी देकर चुप करवा दिया। डरा-धमकाकर और ब्लैकमेल कर मिलने का दबाव बनाने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने मालपुरा गेट थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मालपुरा गेट थानाधिकारी सतीश चंद मामले की जांच कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि मालपुरा गेट निवासी एक विवाहिता (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके पति किसी काम से कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गए हुए थे। 13 फरवरी को उसकी बुआ सास का बेटा (आरोपी) उनके घर आया। किसी काम से आने की बताकर दो दिन महिला के यहां ही रूकने के लिए कहा। महिला ने रिश्तेदार होने के कारण उसने आरोपी को रूकने से मना नहीं किया।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में स्कूल की छात्रा से रेप, पड़ोसी युवक ने वारदात को दिया अंजाम, विरोध करने गए परिजनों से की मारपीट)

अगले दिन 14 फरवरी की देर रात करीब 10:30 बजे आरोपी रिश्तेदार शराब के नशे में घर आया। महिला को अकेला पाकर देर रात उसके कमरे में घुसकर जबरदस्ती मुंह दबाकर उसके साथ रेप किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने उसके साथ मारपीट कर उसका सिर दीवार पर मारा। दीवार से सिर टकराने से महिला की आंख के ऊपर चोट ल गई। आरोपी रिश्तेदार ने घटना के बारे में किसी को बताने पर महिला और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर युवती से किया रेप, डरा-धमकाकर करता रहा देह शोषण)

वारदात के अगले दिन (15 फरवरी) वहां से जाने के बाद आरोपी युवक कॉल कर ब्लैकमेल कर मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने पति के घर लौटते ही आपबीती सुनाई। आरोपी रिश्तेदार की करतूत का पता चलने पर ससुसराल वाले पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *