हिस्ट्रीशीटर से शादी…एयरपोर्ट में जॉब के नाम पर मां-बाप को किया गुमराह, लेडी डॉन पूजा का परिवार दाने-दाने को मोहताज!

राजधानी जयपुर में 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के बाद लगातार पुलिस का एक्शन जारी है। इस हत्याकांड में पुलिस द्वारा हत्या उपलब्ध कराने के आरोप में जयपुर की लेडी डॉन पूजा सैनी को गिरफ्तार किया है।

sach 1 95 | Sach Bedhadak

Lady Don Pooja Saini: राजधानी जयपुर में 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के बाद लगातार पुलिस का एक्शन जारी है। इस हत्याकांड में पुलिस द्वारा हत्या उपलब्ध कराने के आरोप में जयपुर की लेडी डॉन पूजा सैनी को गिरफ्तार किया है। पूजा सैनी की गिरफ्तारी के बाद उसके घर वाले काफी परेशान है। पूजा के पिता बेरोजगार है। जैसे तैसे करके घर का गुजारा चलता है। पूजा के घर वालों को तो यह तक नहीं पता था कि उसने हिस्ट्रीशीटर महेंद्र उर्फ समीर मेघवाल से शादी भी कर ली है।

घर में खाने के लाले, बेटी बनी लेडी डॉन

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में बदमाशों को हथियार उपलब्ध कराने वाली लेडी डॉन पूजा सैनी का परिवार मेहनत-मजदूरी करके अपना घर चलाता है। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की पूरी साजिश में जैसे ही पूजा सैनी के शामिल होने की खबर उनके घरवालों को मिली तो पूजा के पिता शंकरलाल सैनी ने कहा कि उसे उसके अपराध के लिए कड़ी से कड़ी सजा मिलनी होनी चाहिए। अगर किसी का बच्चा ऐसा हो तो उसको सजा मिलने पर कोई पछतावा नहीं होगा।

घरवालों को बताया एयरपोर्ट में करती हूं काम

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबित पूजा सैनी ने हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल से शादी की थी, लेकिन यह बात पूजा के घर पर किसी को नहीं पता थी। पूजा ने अपने परिवार को बता रखा था कि वह जयपुर एयरपोर्ट में काम करती है। लेडी डॉन पूजा सैनी मूल रूप से राजस्थान के टोंक जिले के अलीगढ कस्बे की रहने वाली है।

टोंक जिले की रहने वाली हैं पूजा सैनी

वह पिछले कुछ सालों से जयपुर में रह रही थी और नौकरी के नाम पर अपने परिवार को गुमराह कर रही थी. पूजा अपने तथाकथित पति हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर के साथ जयपुर के जगतपुरा की इनकम टैक्स कॉलोनी में रह रही थी। पूजा की मां ने कहा कि पूजा ने अपने काम के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया।

परिजनों को करती रही गुमराह

लेडी डॉन पूजा सैनी पांच भाई-बहनों में तीसरे नंबर की हैं। पूजा सैनी और हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर जयपुर में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे, लेकिन पूजा की महेंद्र से शादी के बारे में परिवार वालों को कुछ नहीं पता था।