जोधपुर में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, एक-दूसरे को रस्सी से बांधकर तालाब में कूदे दोनों

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक प्रेमी युगल के सुसाइड का मामला सामने आया है। दोनों युवक-युवती एक दूसरे को रस्सी से बांधकर तालाब में…

New Project 2023 07 24T122914.885 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक प्रेमी युगल के सुसाइड का मामला सामने आया है। दोनों युवक-युवती एक दूसरे को रस्सी से बांधकर तालाब में कूद गए। सोमवार सुबह दोनों का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से से दोनों शवों को पानी से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। फिलहाल, दोनों के सुसाइड करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, यह घटना जोधपुर ग्रामीण के ओसियां थाना क्षेत्र के डाबड़ी गांव के भाखरों की नाड़ी की है।

आरपीएस (प्रोब.) ओसिया थाना अधिकारी भारमल चौधरी ने बताया कि युवक-युवती ने जींस, शर्ट और जूते पहने हुए थे। दोनों एक दुपट्‌टे से बंधे हुए थे। दोनों के शव सोमवार को तालाब में नजर आए तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिनजों को सौंप दिया। फिलहाल, मृतकों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस दोनों की मौत के कारणों की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत या सुसाइड क्यों किया गया है।

(इनपुट-गिरीश दाधीच)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *