गैंगस्टर्स की धमकियों से सरहदी जिले में दहशत… लॉरेंस गैंग ने अब शिक्षक से मांगे ₹20 लाख

अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए राजस्थान पुलिस लागातार कार्रवाई में जुटी हुई है। इसके बावजूद भी गैंगस्टर्स और अपराधियों के हौंसले बुलंद है।

Lawrence Bishnoi

Gangster Lawrence Bishnoi : जयपुर। अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए राजस्थान पुलिस लागातार कार्रवाई में जुटी हुई है। इसके बावजूद भी गैंगस्टर्स और अपराधियों के हौंसले बुलंद है। गैंगस्टर्स अब सरहदी जिले में दहशत फैलाने की कोशिश में जुटे हुए है। राजस्थान के जैसलमेर जिले में गैंगस्टर्स लॉरेंस विश्नोई के नाम से फिरौती मांगने और जान से मारने की धमकी देने के 2 मामले सामने आए है।

रंगदारी के दोनों ही मामले परमाणु नगरी पोकरण के है। जहां पर एक व्यापारी और शिक्षक से लाखों रुपए की रंगदारी मांगी गई। इस धमकी के बाद यह तो साफ है कि जयपुर-जोधपुर ही नहीं जैसमलेर में भी लॉरेंस के गुर्गों का फिरौती मांगने का खेल जारी है।

तारानगर के रहने वाले मनेंद्र चौधरी ने सांकड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया कि वो पोकरण क्षेत्र की गोरधनसिंह ढाणी के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। उसके पास ज्यादा पैसा नहीं है, इसके बावजूद भी लॉरेंस के गुर्गों की उसके ऊपर नजर है। उसे दो-दिन तीन से रंगदारी के लिए धमकी भरे कॉल आ रहे है। धमकी देने वाले ने खुद का नाम काला जठेड़ी बताया है और 20 लाख रुपए नहीं देने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

शिक्षक से मांगी 20 लाख की फिरौती

सांकड़ा थानाधिकारी ने बताया कि सरकारी स्कूल के शिक्षक मनेंद्र चौधरी से लॉरेंस के गुर्गों ने फोन कर 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने शिक्षक को जान से मारने की धमकी दी है। गैंगस्टर्स लॉरेंस विश्नोई के गुर्गे काला जठेड़ी ने यह रंगदारी मांगी है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

व्यापारी से मांगे थे 50 लाख रुपए

बता दे कि इससे पहले शुक्रवार को भी पोकरण शहर में ऐसा ही मामला सामने आया था। गैंगस्टर्स लॉरेंस विश्नोई के गुर्गे काला जठेड़ी ने एक होटल संचालक से भी 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में होटल संचालक आसकरण गोयल ने पोकरण थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को बताया कि लॉरेंस विश्नोई के गुर्गे उसे अलग-अलग नंबरों से फोन कर 50 लाख रुपए की फिरौती मांग रहे है। नहीं देने पर बदमाशों ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-रेप में 20 तो मॉब लिंचिंग में मौत की सजा, राजद्रोह अब होगा देशद्रोह…अमित शाह ने बदले देश के कानून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *